Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट, सड़कों पर बिना कपड़े दौड़ती रही; BJP MLA की पत्नी सहित 3 पर FIR

महाराष्ट्र के बीड में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की गई। मामले में बीजेपी विधायक सुरेश धस की पत्नी प्राजक्ता सुरेश धस, राहुल जगदाले और रघु पवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: October 22, 2023 11:37 IST
आदिवासी महिला के साथ अत्याचार- India TV Hindi
आदिवासी महिला के साथ अत्याचार

महाराष्ट्र के बीड जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय बीजेपी विधायक सुरेश धस की पत्नी सहित तीन लोगों के ऊपर अत्याचार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों पर खेत में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट का आरोप लगाया गया है। इस मामले में बीड के आष्टी पुलिस थाने में बीजेपी विधायक सुरेश धस की पत्नी प्राजक्ता सुरेश धस, राहुल जगदाले और रघु पवार के खिलाफ IPC की धारा 354, 354B, 323, 504, 506, 354A, 34 और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति पर अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुस्तैनी जमीन को हड़पने का मामला

पीड़ित आदिवासी महिला का आरोप है कि विधायक की पत्नी उनकी पुस्तैनी जमीन को अपने गुंडों की मदद से हड़पना चाहती हैं। पूरा मामला बीते रविवार 15 अक्टूबर की शाम 5 बजे का है। आरोप है कि घटना के दिन आदिवासी किसान महिला अपने परिवार वालों के साथ अपने खेत से बैलगाड़ी के जरिए जानवरों के लिए चारा लाने गई थी। पीड़ित महिला के साथ उसका पति और बहु भी थे। खेत में पहुंचने के बाद पति और बहू खेत का चक्कर लगाने चले गए और पीड़ित महिला बैलगाड़ी में चारा भर रही थी, तभी आरोपी राहुल जगदाले और रघु पवार आए और उसे पकड़कर जमीन पर लेटा दिया और उससे मारपीट की।

एमपी ही नहीं यहां का चुनाव भी गजब है! एक ही सीट पर कांग्रेस और भाजपा ने दो सगे भाइयों को दिया टिकट; बेहद दिलचल्प हुआ मुकाबला

महिला को खींचकर किया निर्वस्त्र

पीड़ित महिला खुद का बचाव करने के लिए हाथापाई करने लगी, तभी दोनों आरोपियों ने महिला को खींचकर उसे पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दिया। पीड़िता को निवस्त्र करने के बाद आरोपी मौके से भागने लगे। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। आरोपी बाइक पर बैठकर मौके फरार होते दिख रहे हैं और पीड़िता निर्वस्त्र हालात में आरोपी का पीछा कर रही है। पीड़ित महिला का दावा है कि हमारी जिस जमीन पर बीजेपी विधायक की पत्नी दावा ठोक रही हैं वो जमीन 60 से 70 साल से उसकी पुश्तैनी जमीन है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी है।

दिल्ली में शुरू हुआ वायु प्रदूषण का कहर, 266 पहुंचा राजधानी का AQI, अब लगेंगे कई प्रतिबंध

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement