Friday, May 03, 2024
Advertisement

बंदूक लेकर सोनार की दुकान में घुसे बदमाश, पहले की फायरिंग फिर लूट लिए 2 करोड़ रुपये

कोल्हापुर स्थित एक सोने की दुकान में हथियारबंद कुछ हमलावरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से भाग निकले। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड कर लिया गया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Published on: June 09, 2023 16:41 IST
Miscreants entered jewellery shop with a gun then looted Rs 2 crore rupee- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सोने की दुकान में लूट

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक सोने की दुकान को लूट लिया है। मामला करवीर तालुका का है। यहां कात्यायनी ज्वेलर्स की दुकान में गुरुवार को चार हमलवार बंदूक लेकर घुस गए। बंदूकधारी लुटेरों ने बंदूक की नोक  पर करीब 2 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दिया है। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इस हमले में ज्वेलरी शॉप के मालिक रमेश शंकरजी माली (40) और भाई जितू मोड्याजी माली (30) गंभीर रूप से घायल हुए। हमलावरों ने दुकान के मालिक रमेश माली के सर पर बेसबॉल स्टिक से जानलेवा हमला किया था। 

बंदूक के सहरा दिन दहाड़े लूट

लूट के दौरान हमलावर अपने साथ आधुनिक हथियार लेकर आए थे। डर का माहौल फैलाने के लिए हमलावरों ने  दुकान के अंदर और दुकान के बाहर कई राउंड फायरिंग की। लूटपाट के दौरान जब दुकान के बाहर भीड़ इकट्ठा होने लगी तो हमलावरों ने दुकान के बाहर फायरिंग की और मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। पुलिस द्वारा इस मामले पर FIR दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम बनाकर तलाश की जा रही है। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बता दें कि यह घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की है।

घायल इंसान से मारपीट

इस हमले का एक वीडिय हमारे पास मौजूद है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स कत्यायनी ज्वेलर्स दुकान के बाहर गिरा हुआ है। उसे हमलावर लातों से बार रहा है और बार बार बंदूक उसकी छाती पर तान पर रहा है। घिसटकर चल रहा घायल व्यक्ति खून से लथपथ है। वहीं बाहर भीड़ इकट्ठी है जिसे भगाने और तीतर बितर करने के लिए हवाई फायरिंग का हमलावरों ने सहारा लिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement