Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मुंबई में फर्जी पुलिस अधिकारी बन पान की दुकानों से करता था वसूली, पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

पुलिस अधिकारी बन पान की दुकानों पर सिगरेट रखने का झांसा देकर पैसे वसूला करता था। आरोपी को मुंबई की साकीनाका पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस आईडी और विदेशी सिगरेट के पैकेट जब्त किए गए हैं।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 14, 2023 9:43 IST
फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ा गया- India TV Hindi
Image Source : ANI फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ा गया

मुंबई में एक फर्जी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, ये शख्स पान की दुकानों को निशाना बना रहा था। पान की दुकानों पर सिगरेट रखने का झांसा देकर पैसे वसूला करता था। आरोपी का नाम कैलाश खामकर है। आरोपी को मुंबई की साकीनाका पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस आईडी और विदेशी सिगरेट के पैकेट जब्त किए गए हैं।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को हुआ शक

मुंबई पुलिस के डीसीपी माहेश्वर रेड्डी ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को उस पर शक हुआ थ। इस आधार पर पूछताछ की तो पता चला कि वो पुलिस अधिकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि यह फर्जी पुलिस अधिकारी साकीनाका में एक पान पट्टी वाले दुकानदार को शिकार बनाने की फिराक में था। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को उस पर शक हुआ। इस आधार पर जब उससे पूछताछ हुई तो खुलासा हुआ कि वह एक नकली पुलिस कर्मचारी है।

यह भी पढ़ें-

यूट्यूब पर सीखकर बनाया टाइमर बम, बिजनेस राइवलरी में शॉप में ऐसे कराया ब्लास्ट; देखें Video

माफ़िया अतीक के बेटे असद का देर रात हुआ पोस्टमार्टम, सिर और गर्दन में लगी गोली; आज दफनाया जाएगा

आरोपी के पास से पुलिस आईडी बरामद 

आरोपी के पास से मुंबई के ही एक पुलिस स्टेशन की फेक पुलिस आईडी बरामद हुई। वो इसी आईडी का इस्तेमाल कर पान की दुकान वालों को धमकाने और पैसे वसूली करने का काम करता था। आरोपी काफी समय से इस तरह की पान की दुकानों को टारगेट बनाता था और उन दुकानों में सिगरेट रखने का हवाला देकर उनसे पैसे ऐंठता था। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement