Friday, May 03, 2024
Advertisement

'ओवैसी और बीजेपी राम-श्याम की जोड़ी', संजय राउत ने AIMIM चीफ पर किया पलटवार

सांसद संजय राउत ने कहा कि 'राम-श्याम की जोड़ी तो भाजपा और ओवैसी को कहना चाहिए। लोग कहते हैं कि ओवैसी साहब की पार्टी भाजपा की 'बी'-टीम है, वोट कटवा मशीन है। उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वे तो जहां भी बीजेपी को जीतना होता है, वहां पहुंच जाते हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: February 26, 2023 15:02 IST
'ओवैसी और बीजेपी राम-श्याम की जोड़ी', संजय राउत ने AIMIM चीफ पर किया पलटवार- India TV Hindi
Image Source : ANI 'ओवैसी और बीजेपी राम-श्याम की जोड़ी', संजय राउत ने AIMIM चीफ पर किया पलटवार

Maharashtra News: उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत ने 'असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि 'राम-श्याम की जोड़ी तो भाजपा और ओवैसी को कहना चाहिए। लोग कहते हैं कि ओवैसी साहब की पार्टी भाजपा की 'बी'-टीम है, वोट कटवा मशीन है। उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वे तो जहां भी बीजेपी को जीतना होता है, वहां पहुंच जाते हैं। 'राम-श्याम वाला जुमला तो ओवैसी पर ही अच्छा लगता है। 

क्या कहा था ओवैसी ने? 

दरअसल, AIMIM के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुब्रा में राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा था। उन्होंने वहां एक रैली को संबोधित करते हुए शिव सेना को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि 'वे कहते हैं कि सेक्युलरिज्म बचाओ। क्या शिवसेना सेक्युलर है? ओवैसी ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे को 'राम और श्याम की जोड़ी' कहा था।

मुसलमान नेता क्यों नहीं बन सकते?

ओवैसी ने रैली में राजनीतिक परिवारों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, सुप्रिया सुले और अजित पवार नेता बन सकते हैं। आदित्य ठाकरे अपने पिता की वजह से नेता बन सकते हैं। देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे नेता बन सकते हैं। क्या महाराष्ट्र के मुसलमान शरद पवार, उद्धव ठाकरे और शिंदे की तरह नेता नहीं बन सकते हैं।

Also Read:

पापुआ न्यू गिनी में शक्तिशाली भूकंप, अफगानिस्तान में भी कांपी धरती, जानिए कितनी थी ​तीव्रता

पाकिस्तान को सैन्य सहायता देने पर भड़की निक्की हेली, जानिए अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दावेदार ने क्या कहा?

Aap Ki Adalat : 'बीजेपी के साथ 33 साल पुराना रिश्ता टूटा, उसके जिम्मेदार संजय राउत थे', जानें उन्होंने क्या दिया जवाब?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement