Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. प्रोफ़ाइल
  4. Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez( जैकलीन फर्नांडिस)

Height: 1.63 मी. DOB: 11 अगस्त 1985

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंकन अदाकारा होने के साथ साथ पूर्व मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता हैं। उनकी हिन्‍दी फिल्‍मों में करियर की शुरूआत फिल्‍म 'अलादीन' से हुई थी। फिल्मों में आने से पहले जैकलीन टीवी शो होस्ट करती थी। जैकलीन 'अलादीन', 'जाने कहां से आई है', 'हाउसफुल', 'मर्डर 2', 'किक' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Read more

न्यूज़

Race 3

Race 3: इन जगहों पर मिल रही है सलमान की फिल्म के लिए सबसे सस्ती टिकट, जानिए क्या है Show Timing

बॉलीवुड | Jun 15, 2018, 12:42 PM IST

Race 3: सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रेस 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दबंग खान को जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए देखा जा रहा है। फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला जैसे सितारे भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे है।

Race 3

Race 3: आज रिलीज हो रही है सलमान खान की फिल्म, क्या बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

बॉलीवुड | Jun 15, 2018, 09:09 AM IST

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'रेस 3' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में दबंग खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडिज, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह वर्ष 2008 में आई फिल्म 'रेस' की तीसरी सीरीज है।

Salman Khan Daisy Shah Race 3

‘रेस 3’ की रिलीज से पहले बोलीं डेजी शाह, सलमान खान को नहीं करना चाहतीं नाराज

बॉलीवुड | Jun 14, 2018, 01:55 PM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैँ। उनके अलावा इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आ रहीं अभिनेत्री डेजी शाह ने हाल ही में कहा है कि वह कभी भी सलमान खान को निराश करना नहीं चाहती।

Race 3

ईद के मौके पर रिलीज हो रही सलमान खान की 'रेस 3' के लिए उत्साहित हुए फैंस

बॉलीवुड | Jun 14, 2018, 01:44 PM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। अब दबंग खान को एक बार फिर से पर्दे पर एक्शन सीन्स करते देखने के लिए फैंस की बेसब्री सोशल मीडिया पर भी दिखाई देने लगी है।

Bobby Deol

पुरस्कारों की फैंस के प्यार से तुलना पर बोले बॉबी देओल, पिता धर्मेंद्र को कभी नहीं मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

बॉलीवुड | Jun 13, 2018, 01:02 PM IST

बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसे उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है। फैंस एक बार फिर से बॉबी को नए अंदाज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है।

Jacqueline Fernandez

VIDEO: जैकलीन ने किया बेहद मुश्किल वर्कआउट, जिसे देखकर आपके छूट जाएंगे पसीना

हेल्थ | Jun 13, 2018, 11:26 AM IST

हाल में ही जैकलीन ने एक वर्कआउट करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया। जो कि बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकलीन स्ट्रेचिंग करती हुई नजर आ रहीं हैं। हालांकि यह वर्कआउट हर किसी के बस की बात नहीं है। उनका यह वीडियो देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते है।

Jacqueline Fernandez

OMG! 'रेस 3' के दौरान जैकलिन फर्नाडिज की आंख में लगी चोट, अब कभी नहीं हो पाएगी ठीक

बॉलीवुड | Jun 12, 2018, 02:13 PM IST

जैकलिन फर्नाडिज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान को उनके साथ मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म में काफी एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म के सभी एक्शन सीक्वेंस स्टार्स ने खुद शूट किए हैं।

Salman Khan

सलमान खान की 'रेस 3' के साथ जुड़ा ये अभिनेता, जानिए फिल्म की रिलीज में भी क्या है खास

बॉलीवुड | Jun 12, 2018, 06:49 AM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। एक्शन थ्रिलर से सजी यह फिल्म ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म के साथ ही अब सलमान दर्शकों के लिए एक और सरप्राइज भी लेकर आ गए हैं।

Salman Khan

सलमान खान ने कहा, इसलिए रहना पड़ता है हमें सतर्क

बॉलीवुड | Jun 08, 2018, 08:52 AM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। फिल्म में एक बार फिर से दबंग खान को एक्शन हीरो की भूमिका देखा जा रहा है। सलमान का कहना है कि एक्शन दृश्यों का वास्तविक दिखना जरूरी है और अगर ऐसा ना हो तो लोग आप पर हंसते हैं।

Salman Khan

सलमान खान ने बताया, इस तरह भारत में भी फिल्में कर सकती हैं चीन जैसे कारोबार

बॉलीवुड | Jun 07, 2018, 07:11 AM IST

कुछ वक्त में कई बॉलीवुड फिल्मों ने भारतीय सिनेमाघरों के अलावा चीन बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है। इसी को लेकर अब सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि भारतीय सिनेमा के लिए चीन एक अच्छे बाजार के रूप में उभर कर सामने आया है। गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

Salman Khan

इतने सालों की दोस्ती के बाद भी क्यों सलमान के साथ सेट पर बेचैन रहती हैं जैकलिन, भूल जाती हैं डायलॉग्स

बॉलीवुड | Jun 05, 2018, 10:38 AM IST

जैकलिन फर्नाडिज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में उन्हें सुपरस्टार सलमान खान के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि सलमान ‘रेस’ की सीरीज के साथ पहली बार जुड़े हैं। इस फिल्म में उनके साथ काम करने वाले साकिब सलीम, फ्रेडी दारूवाला, जैकलिन फर्नाडिज और डेजी शाह जैसे ने सलमान की काफी तारीफें की हैं।

Salman Anil

अनिल कपूर संग सलमान ने किया ऐसा मजेदार डांस, VIDEO देख आप भी थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

बॉलीवुड | Jun 01, 2018, 05:55 PM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। बता दें कि फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सितारे माधुरी दीक्षित के नए डांस शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे।

Bobby deol Salman Khan

डूबते करियर को बचाने के लिए सलमान से बोले बॉबी, "मामू मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे", वीडियो में देखें दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड | May 25, 2018, 06:48 PM IST

बॉबी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के अलावा बॉबी देओल को भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के कारण एक बार फिर से बॉबी का फिल्मी करियर ट्रैक पर आ सकता है।

Salman

सलमान खान ने बांधे जैकलिन की तारीफों के पुल, बोले उनसे बेहतर कोई नहीं

बॉलीवुड | May 22, 2018, 03:14 PM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज को भी मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि फैंस के बीच इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है।

Salman

अब IPL की फिनाले पार्टी होगी और शानदार, इस बार सलमान और जैकलिन मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड | May 22, 2018, 06:42 AM IST

सलमान खान और जैकलिन फर्नाडिज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन अब इन दिनों को इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के फिनाले में भी देखा जाने वाला है। यहां ये दोनों अपने हाल ही में रिलीज हुए इसी फिल्म के गाने 'हीरिये' पर प्रस्तुति देंगे।

Salman khan

सलमान खान ने किया खुलासा, ‘रेस 3’ में दिखेगा अमिताभ और धर्मेंद्र की फिल्मों का अक्स

बॉलीवुड | May 16, 2018, 02:58 PM IST

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर सलमान का कहना है कि यह फिल्म संगीत और एक्शन से भरपूर है।

Sonam Kapoor

बॉलीवुड में सच्चे दोस्त न बनाएं जाने के सवाल पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड | May 16, 2018, 08:32 AM IST

सोनम कपूर आहूजा पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन दिनों वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में सोनम ने कहा है कि जैकलिन फर्नाडिस, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर उनकी सबसे करीबी दोस्तों में हैं।

Jacqueline

सलमान खान के घर से पार्टी कर लौट रहीं जैकलिन फर्नाडिज की कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं

बॉलीवुड | May 12, 2018, 03:49 PM IST

जैकलिन फर्नाडीज हाल ही में एक बड़े हादसे का शिकार होने से बची हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शुक्रवार को देर रात वह सड़क हादसे का शिकार होने से बला-बाल बच गईं। उनकी कार को यहां बांद्रा में एक ऑटोरिक्शा ने टक्कर मार दी, जिसका चालक कथित तौर पर नशे में धुत था।

jacqueline remo

‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो ने बांधे जैकलिन की तारीफों के पुल, जानिए किस टैलेंट हुए इंप्रेस

बॉलीवुड | May 10, 2018, 03:17 PM IST

जैकलिन फर्नाडिज इन दिनों फिल्मकार रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। बता दें कि फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

Sonam

किसी सपने से कम नहीं है सोनम और आनंद की शादी का मंडप

बॉलीवुड | May 08, 2018, 02:57 PM IST

सोनम कपूर आज दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। फिलहाल शादी की सभी रस्में पूरी की जा रही हैं। वहीं कुछ ही देर पहले सोनम का ब्राइडल लुक भी सामने आया है। लाल रंग के जोड़े में वह किसी शाही दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement