Friday, April 19, 2024
Advertisement

Coronavirus Cases in Punjab: पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकार कोरोना पॉजिटिव, वेंटिलेटर पर रखा गया

पंजाब में कोरोना वायरस अब पुलिस जैसी आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी भी कोरोना वायरस के चपेट में आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 13, 2020 13:32 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus

पंजाब में कोरोना वायरस अब पुलिस जैसी आवश्यक सेवाओं से जुड़े अधिकारी भी कोरोना वायरस के चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामला लुधियाना से सामने आया है, यहां पर पंजाब पुलिस का 52 वर्षीय गजटेड अधिकारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है पंजाब पुलिस के ये अधिकारी पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था। फिलहाल इसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

पंजाब डिजास्टर मैनेजमेंट के स्पेशल चीफ सेक्रेटरी केबीएस सिद्धू के मुताबित पंजाब पुलिस के ये वरिष्ठ अधिकारी लुधियाना में पोस्टेड थे। पिछले हफ्ते इनकी तबियत खराब हो गई है। इसके बाद इनकी कोरोना वायरस की जांच की गई। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल इन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके साथ ही कोरोना वायरस के इलाज से जुड़ी गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। 

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 151 पहुंच गई है। इसमें से 5 लोग ठीक होकर घर भी चले गए हैं। वहीं राज्य में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। राष्ट्रीय आंकड़ों की बात करें तो सोमवार सुबह तक देशभर में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या बढ़कर 9152 हो गई है। इन मामलों में 308 केस ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है। हालांकि 857 मामलों में कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chandigarh News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement