Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विश्व कप में अश्विन, जडेजा की जरूरत होगी: बिशन सिंह बेदी

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जाडेजा भारत के नंबर-1 गेंदबाज हैं और 2019 विश्व कप में भारतीय टीम को उनके अनुभव की जरूरत होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 08, 2018 15:42 IST
जडेजा-अश्विन- India TV Hindi
जडेजा-अश्विन

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जाडेजा भारत के नंबर-1 गेंदबाज हैं और 2019 विश्व कप में भारतीय टीम को उनके अनुभव की जरूरत होगी। एक कार्यक्रम के दौरान आईएएनएस से बातचीत में बेदी ने कहा, "रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जाडेजा को इंग्लैंड में होने वाले 2019 विश्व कप के लिए नरजअंदाज नहीं करना चाहिए। विश्व कप में टीम को उनके अनुभव की आवश्यकता होगी।"

बेदी ने कहा, "वह अभी भी देश के नंबर एक गेंदबाज है और आप उन्हें ट्रायल पर नहीं रख सकते। उन दोनों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए।"

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। बेदी ने 2019 विश्व कप के लिए फेवरेट माने जा रहे कलाई के इन जादूगरों की भी तारीफ की और दोनों गेंदबाजों को टेस्ट क्रिकेट में अधिक मौका देने पर जोर दिया। 

बेदी ने कहा, "कुलदीप और युजवेंद्र पर ध्यान देने की आवश्यकता है। दोनों को टेस्ट क्रिकेट में खिलाने की जरूरत है तभी वह एक गेंदबाज के रूप में और बेहतर होंगे। चार या 10 ओवर डालने से काम नहीं चलेगा, उन्हें सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनने के लिए 30-40 ओवर डालने की आवश्यकता है।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement