1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : चौथे टेस्ट से पहले बीमार पड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

IND vs ENG : चौथे टेस्ट से पहले बीमार पड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

रूट ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, "टीम में कुछ लोग बीमार पड़ गए हैं। हम इस पर नजर बनाए हुए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि कितने लोग इससे ग्रसित हुए हैं।"  

Bhasha Bhasha
Published on: March 03, 2021 19:25 IST
IND vs ENG: England players get sick before fourth test, know what is the reason - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@WASIMJAFFER14 IND vs ENG: England players get sick before fourth test, know what is the reason 

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट मैच शुरू होना है, लेकिन उससे पहले ही मौसम में अचानक आए बदलाव के कारण इंग्लैंड के कुछ सदस्य बीमार पड़ गए हैं। शहर में अचानक तापमान बढ़ने से इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड सहित कुछ अन्य सदस्य बीमार हो गए हैं। ऐसी खबर है कि कॉलिंगवुड डायरिया से पीड़ित हो गए हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : विराट कोहली ने मैच से पहले की इस शॉट की जमकर प्रैक्टिस, देखें वीडियो

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम के सदस्य बीमार पड़े हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोग बीमार हैं और इन्हें क्या हुआ है।

रूट ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, "टीम में कुछ लोग बीमार पड़ गए हैं। हम इस पर नजर बनाए हुए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि कितने लोग इससे ग्रसित हुए हैं।"

ये भी पढ़ें - NZ vs AUS 3rd T20I : मैक्सवेल और एस्टन के लाजवाब प्रदर्शन से जीता ऑस्ट्रेलिया

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हालांकि इस बात की पुष्टि की है कि भारतीय खिलाड़ी फिट हैं और किसी भी सदस्य को कोई बीमारी नहीं है।

कोहली ने कहा, "टीम में स्वास्थ्य को लेकर चिंता की बात नहीं है। सभी फिट हैं। इंग्लैंड के कुछ सदस्य मौसम में बदलाव के कारण बीमार पड़े हैं। पिछले कुछ दिनों से यहां काफी गर्मी है। साल में इस वक्त हमेशा ही ऐसा होता है जब मौसम लगातार बदलता है। इसमें ढ़लने में समय लगता है।"

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : विराट कोहली ने कुलदीप यादव को फिर किया नजर अंदाज? दिए ये बड़ा बयान

इंग्लैंड इस सीरीज में 1-2 से पीछे चल रहा है और टीम में रोटेशन पॉलिसी भी है, जिसके कारण जोस बटलर और मोइल अली को चौथे मैच से बाहर रखा जा सकता है और यह खिलाड़ी अब सीमित ओवर की सीरीज में नजर आ सकते हैं।

रूट ने कहा, "सभी ने मंगलवार को ट्रेनिंग की है और हम इसको देख रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि कोई परेशानी नहीं होगी।"

अहमदाबाद में पिछले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान 35-37 डिग्री तक जा रहा है जबकि न्यूनतम तापमान 14-16 डिग्री है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X