Friday, May 10, 2024
Advertisement

डेथ ओवरों में अच्छा नहीं खेल सके, भारत के खिलाफ बेहतर खेलेंगे- नामीबिया के कप्तान

नामीबिया के कप्तान इरास्मस ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगा कि हमने पहले 15.16 ओवर में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन डेथ ओवरों में लय कायम नहीं रख सके। हमें डेथ ओवरों के लिये अच्छी रणनीति बनानी होगी।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 05, 2021 23:15 IST
NZ vs NAM: namibia captain says his team did not perform...- India TV Hindi
Image Source : GETTY NZ vs NAM: namibia captain says his team did not perform well in death overs

नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी लेकिन भारत के खिलाफ उन्हें बेहतर खेल दिखाने की उम्मीद है। नामीबिया ने एक समय न्यूजीलैंड के चार विकेट 87 रन पर निकाल दिये थे लेकिन आखिरी पांच ओवरों में 73 रन दे डाले।

इरास्मस ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगा कि हमने पहले 15.16 ओवर में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन डेथ ओवरों में लय कायम नहीं रख सके। हमें डेथ ओवरों के लिये अच्छी रणनीति बनानी होगी।"

उन्होंनें कहा, "आखिर में सही समय पर सही गेंदबाज को आजमाने की बात है। हमें एक मैच और खेलना है और इसमें बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।"

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "हम सभी को पता है कि इस पिच पर कैसा प्रदर्शन करना है। यह चुनौतीपूर्ण पिच थी और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।"

IND vs SCO: केएल राहुल ने युवराज सिंह के बाद किया ये कारनामा, जसप्रीत बुमराह T20I में बनें भारत के सबसे सफल गेंदबाज

न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये अफगानिस्तान को हराना होगा और विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम इस चुनौती के लिये तैयार है। उन्होंने कहा, "वह मजबूत टीम है और अच्छा क्रिकेट खेल रही है। उनके पास कुछ मैच विनर हैं ।हमें उस चुनौती का इंतजार है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement