Thursday, April 25, 2024
Advertisement

NZ vs WI : कैच छोड़ने पर शेनन गैब्रियल ने दी ब्रावो को बीच मैदान में गाली, वीडियो हुआ वायरल

निकोलस ने 117 रन की पारी खेली और दिन का खेल खत्म होने तक वह क्रीज पर नाबाद डटे रहे। इस पारी के दौरान तीन बार निकोलस को जीवनदान मिला।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 11, 2020 19:11 IST
NZ vs WI: Shannon Gabriel abuses Bravo in the middle ground after dropping the catch, video goes vir- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES NZ vs WI: Shannon Gabriel abuses Bravo in the middle ground after dropping the catch, video goes viral 

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है। केन विलियमसन की की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड ने पहले दिन 6 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं। एक समय ऐसा था जब न्यूजीलैंड की टीम 148 रन पर अपने चार विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन तब हेनरी निकोलस ने छोटी-छोटी साझेदारी कर दिन के अंत तक टीम के दो ही और विकेट गिरने दिए।

निकोलस ने इस दौरान 117 रन की पारी खेली और दिन का खेल खत्म होने तक वह क्रीज पर नाबाद डटे रहे। 117 रन की पारी के दौरान तीन बार निकोलस को जीवनदान मिला।

ये भी पढ़ें - मिस्बाह उल हक का बड़ा खुलासा, पीसीबी से हुई थी न्यूजीलैंड दौरे से हटने के विकल्प पर चर्चा

इसमें से एक बार जब शेनन गैब्रियल की गेंद पर डैरन ब्रावो ने दूसरी स्लिप पर कैच छोड़ा तो गैब्रियल इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने बीच मैदान में ही ब्रावो को गाली दे दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : पिछली बार की तरह हमारा पुजारा कौन होगा? राहुल द्रविड़ ने पूछा सवाल

विलियम्सन की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे टॉम लाथम (27) ने अपने सलामी जोड़ीदार टॉम ब्लंडल (14) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 31 रन जोड़े। शेनन ग्रैबिएल ने ब्लंडल और फिर चेमार होल्डर ने लाथम को आउट किया।

युवा विल यंग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 43 रनों की पारी खेली। उन्हें गैब्रिएल ने आउट किया। यंग के आउट होने से पहले ही कीवी टीम ने अपने अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (9) को भी खो दिया था।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : अगर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं जीता पहला टेस्ट मैच तो बढ़ जाएगी मुश्किलें - अनिल कुंबले

निकोलस और बीजे वाटलिंग ने फिर 55 रनों की साझेदारी की। वाटलिंग के 30 रनों के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद निकोलस ने डार्ली मिशेल के साथ 83 रन जोड़े। 43 रन बनाने वाले मिशेल 286 के कुल स्कोर पर होल्डर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुए।

विंडीज के लिए गैब्रिएल ने तीन विकेट लिए। चेमार होल्डर ने दो और अल्जारी जोसेफ ने एक विकेट लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement