1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्या T20 WC के बाद कप्तानी छोड़ देंगे कोहली, BCCI कोषाध्यक्ष धूमल ने दिया जवाब

क्या T20 WC के बाद कप्तानी छोड़ देंगे कोहली, BCCI कोषाध्यक्ष धूमल ने दिया जवाब

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने उन रिपोर्टो को खारिज किया जिसमें यह कहा गया था कि विराट कोहली ICC T20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

IANS IANS
Published on: September 13, 2021 12:58 IST
क्या T20 WC के बाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्या T20 WC के बाद कप्तानी छोड़ देंगे कोहली, BCCI कोषाध्यक्ष धूमल ने दिया जवाब

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को उन रिपोर्टो को खारिज किया जिसमें यह कहा गया था कि विराट कोहली आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की कप्तानी पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

ऐसी रिपोर्ट आई थी कि अगर भारत इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप को जीतने में असफल रहा तो कोहली से सीमित ओवरों की कप्तानी छीनी जा सकती है और उनकी जगह रोहित शर्मा को इसकी जिम्मेदारी मिलेगी।

हालांकि, धूमल ने इन दावों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। धूमल ने आईएएनएस से कहा, "यह बकसास है और ऐसा कुछ होने नहीं जा रहा है। इस बारे में बस मीडिया में चर्चा चल रही है। बीसीसीआई ने इस मामले को लेकर कोई चर्चा नहीं की है।"

इससे पहले, यह रिपोर्ट आई थी कि कोहली टेस्ट क्रिकेट में काफी सफल हैं लेकिन सीमित ओवरों के आईसीसी इवेंट में उनकी असफलता के कारण रोहित को इसका जिम्मा सौंपा जा सकता है।

सूत्रों ने कहा था कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं, जहां वे कथित तौर पर भारतीय कप्तान के टीम चयन से नाखुश थे। कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान तेज गेंदबाजों के अनुकूल और ओवरकास्ट वातावरण में दो स्पिनरों को खेलाया था। हालांकि, धूमल ने कहा कि ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania