Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुरेश रैना के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर पत्नी प्रियंका ने इस तरह किया विश

सुरेश रैना के अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर पत्नी प्रियंका रैना ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक सन्देश लिखा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 30, 2020 19:12 IST
Suresh Raina with Priyanka Raina- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @PRIYANKACRAINA Suresh Raina with Priyanka Raina

टीम इंडिया के कभी मध्यक्रम के स्तम्भ माने जाने वाले सुरेश रैना इन दिनों टीम इंडिया से बाहर है। हालांकि आज के ही दिन उन्होंने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। जिसके 15 साल पूरे होने पर उनकी पत्नी प्रियंका रैना ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक सन्देश लिखा है। 

सुरेश रैना ने प्रियंका से 3 अप्रैल 2015 को शादी रचाई थी। जिसके बाद साल  2016 में प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम ग्रेसिया रखा गया। इस कपल ने बेटी के नाम से ग्रेसिया रेना फाउंडेशन की शुरुआत की। इस एनजीओ का मकसद गरीब बच्चों की मदद करना है। जिसके कामों में प्रियंका इन दिनों लगी रहती है। इतना ही नहीं हाल ही में रैना को एक बेटा भी हुआ था जिसका नाम रियो रखा। 

इस तरह साल 2005 में टीम इंडिया की तरफ से पहला वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ दाम्बुला में खेलने के बाद रैना ने कई साल तक टीम इंडिया के लिए लगातार खेला। इतना ही नहीं वो साल 2011 में विश्वकप विजेता टीम इंडिया का भी हिस्सा थे। इस तरह रैना के शानदार करियर सफर के बारे में उनकी पत्नी प्रियंका ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा, "हम सभी को तुमसे प्यार है रैना! और सबसे ज्यादा गर्व है तुमने अपने जीवन में जो कुछ भी किया। रियो, गार्सिया और प्रियंका की तरफ से तुम्हे ढेर सारा प्यार।"

बता दें कि रैना अभी तक टीम इंडिया के लिए 226 वनडे, 18 टेस्ट मैच और 78 टी20 अन्तराष्ट्रीय मैच  खेल चुके हैं। जिसमें उनके नाम क्रमशः 5615 रन, 768 रन और 1605 रन है। इतना ही नहीं टी20 अन्तराष्ट्रीय में उनके नाम एक शतकीय पारी भी दर्ज है। जबकि तीनो फॉर्मेट को मिलाकर टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 120 रनों सर्वोच्च पारी दर्ज है। इस तरह 33 साल के हो चुके रैना अभी भी टीम इंडिया में वापसी की राह पर लगे हुए हैं। जिसके चलते देखना दिलचस्प होगा कि वो किस तरह टीम इंडिया में वापस अपना स्थान बनाते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement