Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

AUS vs ENG: जो रूट ने गेंदबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली करारी हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा है। एडिलेड टेस्ट में इग्लैंड को 275 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 20, 2021 22:20 IST
AUS vs ENG: Joe Root blames bowlers for defeat- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs ENG: Joe Root blames bowlers for defeat

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे एशेट टेस्ट में मिली करारी हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा है। एडिलेड टेस्ट में इग्लैंड को 275 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद इंग्लैंड 5 मैच की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पीछे हो गया है। इंग्लैंड के कप्तान का कहना है कि उनके गेंदबाजों ने मैच के दौरान सही लेंथ पर गेंदबाजी नहीं की। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उदहारण भी दिया।

डोमिनिक थीम ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले होने वाले टूर्नामेंट से हटे

रूट ने मैच के बाद कहा "मुझे नहीं लगता कि हमने सही लेंथ से गेंदबाजी की, हमें फुल लेंथ में गेंदबाजी करने की जरूरत थी। जैसा की ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में हमने किया। दूसरी पारी में गेंदबाजों ने बल्लेबाजों को परेशान किया। लेकिन हमें पहली पारी में भी यहा करना चाहिए था, जहां खिलाड़ियों से चूक हुई।

बंद दरवाजों में होगा भारत का साउथ अफ्रीका दौरा, CSA ने किया बड़ा ऐलान

रूट ने जोर देकर कहा कि इंग्लैंड मेलबर्न, सिडनी और होबार्ट में अपना खेल बदलेगा, खिलाड़ी अब आने वाले मैचों में ऐसी गलती नहीं दोहराना चाहते हैं। टीम के खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ हैं, वे अपने खेल को बदलने की हर एक कोशिश करेंगे।

रूट ने एडिलेड टेस्ट के पांचवें दिन विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की 207 गेंदों का सामना करने की प्रशंसा की।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement