Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पाकिस्तान दौरे से बाहर हुए ग्लेन मैक्सवेल, आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने पर भी है संदेह

आईपीएल में मैक्सवेल कितने मैचों से बाहर रहेंगे यह अभी साफ नहीं है। मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 15वें सीजन के लिए रिटेन किया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2022 9:42 IST
Glenn Maxwell, cricket news, latest updates, Australia vs Pakistan, T20 matches, Test series, IPL, R- India TV Hindi
Image Source : GETTY Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल आगामी पाकिस्तान के दौरे से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा वह अपनी शादी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के कुछ शुरुआती मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि आईपीएल में मैक्सवेल कितने मैचों से बाहर रहेंगे यह अभी साफ नहीं है। मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 15वें सीजन के लिए रिटेन किया था।

मैक्सवेल के अलावा डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, पैट कमिंस, मार्कस स्टोइनिस, जोश हेजलवुड, मैथ्यू वेड और डेनियल सम्स भी पाकिस्तान के दौरे पर होने के कारण वे आईपीएल के कुछ मैच नहीं खेल खेल पाएंगे। इन सभी खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में खरीदा गया है।

यह भी पढ़ें- भारत बनाम श्रीलंका सीरीज में हुआ बदलाव, जानिए कब और कहां होंगे मैच

मैक्सवेल ने कहा, ''शुरुआत में जब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात हुई थी तो उस दौरान पाकिस्तान दौरे की योजना नहीं थी और मेरे पास दो सप्ताह का समय था जिसको लेकर मैं आश्वस्त था कि मैं उपलब्ध रहूंगा लेकिन इस बीच पाकिस्तान दौरे का तय हो गया है। ऐसे में पहले से बनाई हुई मेरी योजनाएं कारगार नहीं हो सकी।''

आपको बता दें कि पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलना है। दौरे पर पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जाना है जिसकी शुरुआत 4 मार्च से होगी, जिसके बाद टीम का दौरा 5 अप्रैल को समाप्त होगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : CSK के CEO ने बताया कि सुरेश रैना को क्यों नहीं खरीदा

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत मार्च के अंतिम सप्ताह से होने की उम्मीद है। हालांकि इसे लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement