Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2023 Updates 25 March 2023: आईपीएल से जुड़ी सभी अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2023 Updates 25 March 2023: आईपीएल के 16वें संस्करण का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। उससे पहले कई टीमों के लिए इंजरी एक बड़ी समस्या बनी हुई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: March 27, 2023 10:04 IST
IPL 2023 Live Updates- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2023 Live Updates

IPL 2023 Updates 25 March 2023​: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें संस्करण का आगाज 31 मार्च 2023 से होने जा रहा है। पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और एमएस धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस सीजन की शुरुआत से पहले कई टीमों के लिए इंजरी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। लगभग हर टीम इंजरी से परेशान है और कोई ना कोई उनका खिलाड़ी बाहर ही है। अब इसी कड़ी में दो और खिलाड़ियों का नाम सामने आ गया है। 

इस ब्लॉग को नीचे स्क्रॉल करें और देखें आईपीएल से जुड़े सभी ताजा अपडेट:-

Latest Cricket News

IPL 2023 Live Updates: यहां देखें आईपीएल 2023 से जुड़े सभी ताजा अपडेट्स

Auto Refresh
Refresh
  • 6:40 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स ने किया बड़ा ऐलान

    IPL 2023 के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने जॉनी बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट के तौर पर मैथ्यू शॉर्ट को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है। 

  • 5:02 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    बैंगलौर पहुंचे ABD

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स बैंगलौर पहुंच चुके हैं। इस साल वो एक नए रोल में नजर आएंगे। पिछले साल उन्होंने अपना अंतिम आईपीएल मैच खेला था।

  • 3:45 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टीम के साथ जुड़े विराट कोहली

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी टीम के साथ बैंगलौर में जुड़ गए हैं। आरसीबी ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

  • 1:49 PM (IST) Posted by Priyam Sinha

    मैक्सवेल की फिटनेस पर अपडेट

    आईपीएल की तैयारियों में जुटे आरसीबी के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि, उनके बाएं पैर की चोट भले ही ठीक हो गई है लेकिन उन्हें पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने में अभी कई महीने लगेंगे। फिलहाल उन्होंने कहा है कि, वह आईपीएल खेलेंगे और इस दौरान उम्मीद करते हैं कि उनका पैर ठीक रहे।

  • 10:40 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    टिम डेविड ने ज्वॉइन किया MI का स्क्वॉड

    मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी टिम डेविड अब टीम के साथ जुड़ गए हैं। इसका एक वीडियो फ्रेंचाइजी ने जारी किया है।

  • 10:14 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    RR की टीम पहुंची घर

    इस बार लंबे ब्रेक के बाद आईपीएल पुराने फॉर्मेट पर हो रहा है। इस बार टीमें अपने घर पर और बाहर मुकाबले खेलेेंगी।

  • 8:48 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    आईपीएल 2023 के सभी कप्तान और उनकी सैलरी, पूरी लिस्ट

  • 8:38 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    IPL 2022 के टॉप मोमेंट्स पर एक नजर

    आईपीएल 2022 में पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस ने चैंपियन बनते हुए कमाल किया था। इस सीजन में और भी कई यादगार चीजें थीं। देखें सभी उन पलों को एकसाथ:-

  • 7:48 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    बेन स्टोक्स ने शुरू की प्रैक्टिस

    चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2023 के लिए सबसे बड़ी खरीद साबित हुए बेन स्टोक्स ने अभ्यास शुरू कर दिया है। उनका प्रैक्टिस वीडियो सीएसके ने शेयर किया।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    पंत के बिना दिल्ली का खास प्लान

    दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल 2023 से बाहर हैं। डेविड वॉर्नर को कप्तानी मिली है और उनके साथ मिचेल मार्श ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसके अलावा टीम ने अमन खान पर बड़ा दांव खेला है और उन्हें शार्दुल ठाकुर के साथ केकेआर से ट्रेड किया। ऐसे में दिल्ली के पास मिडिल ऑर्डर में अमन खान, रोवमेन पॉवेल और अक्षर पटेल जो कि शानदार फॉर्म में हैं, उनके जैसे हिटर हैं जो पंत की कमी को कुछ हद तक पूरा कर सकते हैं।

  • 7:44 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    सीएसके को भी हो सकता है नुकसान

    चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को भी बड़ा झटका लग सकता है। एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे पता चला है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट में सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथ के हवाले से कहा गया है कि, मुकेश चौधरी इस सीजन में खेल पाएंगे या नहीं, इसको लेकर अभी पक्‍के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है, लेकिन अब ज्‍यादा उम्‍मीद नहीं है और उनका खेलना मुश्किल लग रहा है।

  • 7:42 AM (IST) Posted by Priyam Sinha

    LSG को लग सकता है बड़ा झटका

    लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मोहसिन खान भी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं, उनके खेलने पर भी सस्‍पेंस है। मोहसिन आईपीएल के पिछले सीजन में भी एलएसजी के लिए ही खेल रहे थे, और उन्‍होंने नौ मैचों में 14 विकेट लेकर अच्‍छा प्रदर्शन किया था। अगर इस बार वे आईपीएल से बाहर होते हैं या फिर पहले कुछ मैच मिस करते हैं तो टीम के लिए ये बड़ा झटका होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement