Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

एशेज सीरीज हारने के बाद मोइन अली की ECB को सलाह, रेड बॉल क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत

2019 वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड ने पिछले कुछ समय से सफेद गेंद क्रिकेट पर काफी काम किया और इससे उन्हें सफलता भी हासिल हुआ है। मोइन का कहना है कि अब उन्हें रेड बॉल क्रिकेट पर भी ध्यान देने की जरूरत है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 28, 2021 16:12 IST
moeen ali ashes series australia vs england 3rd test results england cricket board- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES moeen ali ashes series australia vs england 3rd test results england cricket board

Highlights

  • एशेज सीरीज में इंग्लैंड का निराशाजकन प्रदर्शन जारी है
  • मेलबर्न टेस्ट हारने के साथ इंग्लैंड सीरीज गंवा चुका है
  • मोइन अली ने इस हार के बाद कहा है कि उनके बोर्ड को टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है

एशेज सीरीज में इंग्लैंड के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद हरफनमौला मोइन अली ने अपने बोर्ड को रेड बॉल क्रिकेट पर ध्यान देने को कहा है। 2019 वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड ने पिछले कुछ समय से सफेद गेंद क्रिकेट पर काफी काम किया और इससे उन्हें सफलता भी हासिल हुआ है। मोइन का कहना है कि अब उन्हें रेड बॉल क्रिकेट पर भी ध्यान देने की जरूरत है। बता दें, एशेज सीरीज के पहले तीन मैच हारकर इंग्लैंड सीरीज हार चुका है। मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लिश टीम को पारी और 14 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Aus vs Eng: न्यू साउथवेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टी, बोले- सिडनी में ही होगा चौथा एशेज टेस्ट

मोइन ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2015 क्रिकेट विश्व कप में मिली हार ने इंग्लैंड को सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर करने पर मजबूर कर दिया था। उसी तरह का खाका रेड बॉल क्रिकेट में भी तैयार करने की जरूरत है।"

AUS vs ENG: एशेज में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद स्कॉट बोलैंड बोले, यह सपना सच होने जैसा है

इंग्लैंड 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में विफल रहा था, लेकिन चार साल बाद उन्होंने 2019 का विश्व कप जीता था।

मोइन ने मंगलवार को दूसरी पारी में 68 रनों से इंग्लैंड की हार के बाद बीटी स्पोर्ट्स को बताया, "यह स्पष्ट है कि सीमित ओवरों की तरह वास्तव में रेड बॉल क्रिकेट में भी बेहतर करने की जरूरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement