1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. इस जीत का हिस्सा बनना शानदार अनुभव: नगिदी

इस जीत का हिस्सा बनना शानदार अनुभव: नगिदी

दो साल बाद वापसी करते हुए वो भी अपने लगभग सभी मैच घर से बाहर खेलने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का खिताब जीत अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। युवा तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले लुंगी नगिदी का कहना है कि इस जीत का हिस्सा बनाना उनके लिए बड़ी बात है। 

IANS IANS
Published on: May 28, 2018 15:07 IST
- India TV Hindi
 Lungi Ngidi

मुंबई: दो साल बाद वापसी करते हुए वो भी अपने लगभग सभी मैच घर से बाहर खेलने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का खिताब जीत अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। लीग से पहले सभी ने इस टीम को एक तरह से बूढ़ी टीम का दर्जा दिया था, लेकिन टीम ने बावजूद इसके फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को एक तरफा मुकाबले में मात देकर तीसरा खिताब जीता। 

टीम के युवा तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले लुंगी नगिदी का कहना है कि इस जीत का हिस्सा बनाना उनके लिए बड़ी बात है। नगिदी ने मैच के बाद कहा, "मेरी भावनाएं उथल पुथल कर रही हैं। बाहर जीत कर अच्छा महसूस हो रहा है। आईपीएल जीतने वाली टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए शानदार बात है। कई लोगों को इस शानदार पल का अनुभव नहीं मिलता।"

उन्होंने कहा कि डेथ ओवरों के जिम्मेदीर उनके कंधों पर आने से उन्हें सीखने को काफी कुछ मिला। उन्होंने कहा, "कंधों पर डेथ ओवरों में गेंदबाजी की जिम्मेदारी मिलना मेरे लिए शानदार अनुभव था। दबाव की स्थिति में एक गेंद एक बार पर जिम्मेदारी लेना और टीम की जीत में मदद करना मेरे लिए शानदार रहा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड