Friday, April 26, 2024
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी फ्रेंचाइजी को समझते हैं "सरकारी नौकरी : वीरेंद्र सहवाग

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों को लताड़ लगाते हुए कहा कि उनमें से कुछ फ्रेंचाइजी को "सरकारी नौकरी" समझते हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2020 11:18 IST
चेन्नई सुपर किंग्स के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/VIRENDERSEHWAG चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी फ्रेंचाइजी को समझते हैं "सरकारी नौकरी : वीरेंद्र सहवाग

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों को लताड़ लगाते हुए कहा कि उनमें से कुछ फ्रेंचाइजी को "सरकारी नौकरी" समझते हैं। मौजूदा सीजन में चेन्नई खराब दौर से गुजर रही है।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 168 रनों का पीछा करते हुए CSK एक आरामदायक स्थिति में थी, लेकिन आखिरी पलों में पारी लड़खड़ा गई और टीम ने 10 रन से मैच गवा दिया। रवींद्र जडेजा 21 रन और केदार जाधव 7 रन बनाकर नाबाद रहे।

IPL 2020 : पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के साथ ही डेविड वॉर्नर ने कर दिया बड़ा कमाल

सहवाग ने क्रिकबज को बताया, "इसका पीछा करना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा द्वारा खेली गई डॉट बॉल ने मदद नहीं की।" उन्होंने कहा, "मेरे विचार में, चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज सीएसके को सरकारी नौकरी समझते हैं, चाहे आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन वैसे भी मिलेगा।"

SRH vs KXIP : जब पंजाब का यह खिलाड़ी कर रहा था छक्कों की बरसात तो घबरा गए थे डेविड वॉर्नर, मैच के बाद कही ये बात

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स पाइंट टेबल में में 4 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। चेन्नई ने अभी तक 6 मैच खेले हैं और सिर्फ 2 में जीत दर्ज की है। धोनी की कप्तानी में टीम अब शनिवार को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement