1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. SRH vs KKR : जिसको समझा सभी ने महिला अंपायर वो निकला आदमी, ट्विटर पर लोगो ने लिए मजे

SRH vs KKR : जिसको समझा सभी ने महिला अंपायर वो निकला आदमी, ट्विटर पर लोगो ने लिए मजे

इस मैच में अंपायर का नया लुक सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 18, 2020 18:50 IST
SRH vs KKR, Field Umpires- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs KKR, Field Umpires

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 35वां मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच  शेख जायेद स्टेडियम अबू धाबी में खेला जा रहा है। इस तरह मैच में खिलाड़ी तो अपनी कमाल की कैच, बल्लेबाजी और गेंदाजी से सभी फैन्स का ध्यान अपनी और आकर्षित करते ही हैं। मगर इस मैच में अंपायर का नया लुक सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल, जैसे ही हैदराबाद के टॉस जीतने के बाद केकेआर के बल्लेबाज मैदान पर उतरें उस दौरान अप्माप्यर भी मैदान में आए। ऐसे में एक अंपायर बिल्कुल महिलाओं के अंदाज में लम्बे - लम्बे बालों के साथ मैदान में नजर आए। जिनको सभी ने पहले महिला अंपायर समझा लेकिन बाद में जब पता चला की वो अंपायर  पुरुष हैं और उन्होंने नया लुक ले रखा है। इसके बाद सभी उन्हें ट्रोल करने लगे।  जबकि कमेंट्री कर रहे आशीष नेहरा ने उन्हें पश्चिमी पाठक नाम दिया। इसके पीछे की वजह उन्होंने बताई की पश्चिमी सभ्यता में लोग इतने बड़े - बड़े बाल रखते थे। जबकि उका वास्तविक नाम भी पश्चिम पाठक है। 

ये भी पढ़ें - आईपीएल में अपने छोटे और प्रभावशाली प्रदर्शन से खुश हैं क्रुणाल पांड्या

वहीं मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को यहां शेख जायेद स्टेडियम में जारी आईपीएल-13 के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने पांच विकेट पर 163 रनों का स्कोर बनाया। टीम के लिए शुभमन गिल ने सर्वाधिक 36, कप्तान इयोन मोर्गन ने 34, दिनेश कार्तिक ने नाबाद 29, नीतीश राणा ने 29 और राहुल त्रिपाठी ने 23 रन बनाए। कोलकाता ने अंतिम पांच ओवरों में 58 रन बटोरे। हैदराबाद की ओर से टी। नटराजन ने दो और विजय शंकर, बासिल थम्पी तथा राशिद खान ने एक-एक विकेट लिए।  (लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker