1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान विराट कोहली, इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए कह दी यह बात

IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान विराट कोहली, इस धाकड़ खिलाड़ी के लिए कह दी यह बात

मैक्सवेल ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रन बनाए थे और टीम को 38 रन से मिली जीत में अहम भूमिका अदा की थी।

IANS IANS
Published on: April 19, 2021 18:31 IST
Virat Kohli, Glenn Maxwell, IPL, IPL 2021, Sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @ABDEFANSTRENDS Glenn Maxwell

रॉयल चेलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की सराहना करते हुए कहा है कि मैक्सवेल को टीम में ढ़लने में समय नहीं लगा। मैक्सवेल ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रन बनाए थे और टीम को 38 रन से मिली जीत में अहम भूमिका अदा की थी। बेंगलोर ने कोलकाता को 205 रनों का लक्ष्य दिया था।

कोहली ने कहा, "पारी के बीच में ही मुझे लगा था कि हम 200 का स्कोर पार कर लेंगे। मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की और एबी डीविलियर्स ने उनका बखूबी साथ दिया।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : सुनील गावस्कर की कमेंट्री पर बेन स्टोक्स ने ली चुटकी, सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

उन्होंने कहा, "मैक्सवेल जब इस फॉर्म में होते हैं तो उन्हें रोकना काफी मुश्किल है। हमने इस धीमी पिच पर 40 रन अतिरिक्त बनाए। डीविलियर्स टीम को पसंद करते हैं और इन दोनों बल्लेबाजों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। इसके बावजूद कुछ विभाग हैं जिनमें हमें काम करने की जरूरत है।"

कोहली ने कहा, "मोहम्मद सिराज का आंद्रे रसेल के खिलाफ इतिहास है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह अलग गेंदबाज बन गए हैं। हर्षल को भी अंत में स्पष्टता समझ आई।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker