Friday, May 17, 2024
Advertisement

Highlights, IPL 2022 LSG vs GT : गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 5 विकेट से हराया, मिले ​दो अंक

आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने सामने हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2022 23:30 IST
:LSG vs GT LIVE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL :LSG vs GT LIVE

गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ अपने आईपीएल की शुरुआती की है। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को निराशा हाथ लगी। गुजरात टाइटंस ने पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया और प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोल लिया है। गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 159 रन बनाने थे, जिस टीम ने 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। 

 

 

Lucknow Supergiants vs Gujarat Titans

Auto Refresh
Refresh
  • 11:27 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    गुजरात की जीत के साथ शुरुआत

    गुजरात टाइटंस ने जीत के साथ अपने आईपीएल की शुरुआती की है। वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को निराशा हाथ लगी। गुजरात टाइटंस ने पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया और प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता भी खोल लिया है। गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 159 रन बनाने थे, जिस टीम ने 19.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। 

  • 11:21 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    गुजरात को जीत के लिए छह गेंद पर चाहिए 11 रन

    आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को 11 रन की जरूरत है। इस वक्त राहुल तेव​तिया और अभिनव मनोहर क्रीज पर हैं। 

  • 11:11 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    गुजरात टाइटंस के 5 विकेट गिरे

    गुजरात टाइटंस के 5 विकेट गिर चुके हैं। आवेश खान ने डेविड मिलर को 30 रन पर पवेलियन भेज दिया है। डेविड ​मिलर ने एक चौका और दो छक्के मारे। उनका कैच कप्तान केएल राहुल ने पकड़ा

  • 10:56 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    15 ओवर का खेल खत्म

    गुजरात टाइटंस की पारी के 15 ओवर पूरे हो गए हैं। टीम ने 91 रन बना लिए हैं और टीम के चार विकट गिर चुके हैं। इस वक्त राहुल तेवतिया और डे​विड मिलर क्रीज पर टिके हुए हैं। मैच अभी भी किसी भी ओर मुड़ सकता है। 

  • 10:41 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    मैथ्यू वेड को दीपक हुड्डा ने चलता किया

    अच्छी बल्लेबाजी कर रहे मैथ्यू वेड की पारी का दीपक हुड्डा ने अंत कर दिया। मैथ्यू वेड ने 29 गेंद पर 30 रन बनाए। इस दौरान चार चौके जड़े। दीपक हुड्डा ने मैथ्यू वेड को क्लीन बोल्ड कर दिया

  • 10:34 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    बड़े भाई ने लिया छोटे भाई का विकेट

    आईपीएल में पहली बार एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हार्दिक पांड्या और क्रूणाल पांड्या में टक्कर देखने के लिए मिली। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्रूणाल पांड्या ने आउट किया। हार्दिक पांड्या ने 28 गेंद पर 33 रन बनाए। इस दौरान पांच चौके और एक छक्का भी जड़ा।

  • 10:22 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    गुजरात के 50 रन

    गुजरात टाइटंस ने अपने 50 रन पूरे कर लिए हैं। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या और मैथ्यू वेड ने पारी को संभाल लिया है। अब टीम संकट से काफी हद तक बाहर आ चुकी है। 

  • 10:12 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra
  • 10:11 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    पावर प्ले के बाद गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की पारी के 6 ओवर पूरे हो गए हैं। टीम ने अ​ब तक दो विकेट के अनुसान पर 44 रन बना लिए हैं। अब तक शुभमन गिल और विजय शंकर आउट हो चुके हैं। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या और मैथ्यू वेड इस वक्त क्रीज पर जमे हुए हैं। 

  • 10:07 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    पांच ओवर के बाद गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की पारी के पांच ओवर पूरे हो गए हैं। टीम ने अ​ब तक दो विकेट के अनुसान पर 39 रन बना लिए हैं। अब तक शुभमन गिल और विजय शंकर आउट हो चुके हैं। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या और मैथ्यू वेड इस वक्त क्रीज पर जमे हुए हैं।

  • 9:52 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    विजय शंकर भी आउट

    गुजरात टाइटंस की भी शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। टीम के दो विकेट गिर चुके हैं। दुश्मंत चमीरा ने पहले ओवर में शुभमन​ गिल को चलता किया और इसके बाद जब वे तीसरा ओवर लेकर आए तो पहली ही गेंद पर विजय शंकर को भी आउट कर दिया। 

  • 9:50 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    गुजरात टाइटंस ने दो ओवर में बनाए 15 रन

    गुजरात टाइटंस ने अपना पहला विकेट शुभमन गिल के रूप में पहले ही ओवर में खो दिया, लेकिन दो ओवर खतम होने पर टीम ने 15 रन बना लिए हैं। इस वक्त मैथ्यू वेड और विजय शंकर क्रीज पर हैं। 

  • 9:44 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    शुभमन गिल आउट

    गुजरात टाइटंस को पहले ही ओवर में झटका लग गया है। वे आउट हो गए। उन्हें दुश्मं चमीरा ने अपना शिकार बनाया।

  • 9:27 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    लखनऊ सुपर जाएंट्स ने बनाए 158 रन

    लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 20 ओवर की बल्लेबाजी के बाद 158 रन बना लिए हैं। टीम की ओर से ससे ज्यादा 55 रन दीपक हुड्डा ने बनाए, वहीं आयुष बदोनी ने 54 रन की पारी खेली। गुजरात टाइटंस की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं वरुण एरोन ने दो विकेट अपने नाम किए। अब गुजरात टाइटंस को ये मैच जीतना है तो 159 रन बनाने होंगे। 

  • 9:23 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    अर्धशतक लगाकर बदोनी आउट

    आयुष बदोनी अपना अर्धशतक पूरा कर और टीम को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाकर आउट हो गए हैं। बदोनी ने बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 41 गेंद पर 54 रन बनाए। इस दौरान चार चौके और तीन छक्के लगाए। उन्हें वरुण ऐरन की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने कैच आउट किया

  • 9:15 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    आयुष बदोनी का अर्धशतक

    आयुष बदोनी ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने 38 गेंद पर पचासा पूरा किया। वे अभी भी क्रीज पर हैं। 

  • 9:10 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    18 ओवर पूरे

    अब तक लखनऊ सुपर जाएंट्स  की पारी के 18 ओवर पूरे हो गए हैं। टीम ने 139 रन बना लिए हैं। अब केवल दो ही ओवर बचे हैं, टीम की कोशिश है कि इसमें ज्यादा से ज्यादा रन बनाए जाएं। ताकि गुजरात टाइटंस के सामने बड़ा टारगेट रखा जाए। 

  • 9:04 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    17 ओवर का खेल पूरा

    लखनऊ सुपर जाएंट्स  की पारी के 17 ओवर पूरे हो गए हैं। टीम ने अब तक पांच विकेट के नुकसान पर 124 रन बना लिए हैं। क्रूणाल पांड्या और आयुष बदोनी क्रीज पर टिके हुए हैं। 

  • 8:59 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    दीपक हुड्डा आउट

    अपना शानदार अर्धशतक पूरा करने के बाद दीपक हुड्डा आउट हो गए हैं, उन्हें राशिद खान ने अपना शिकार बनाया। राशिद का इस आईपील में ये पहला विकेट है। 

  • 8:49 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    लखनऊ के 100 रन पूरे

    लखनऊ सुपरजाएंट्स ने अपने 100 रन पूरे कर लिए हैं। टीम शुुरुआती झटकों से उबरने की कोशिश कर रही है। अभी दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी क्रीज पर टिके हुए हैं। 

  • 8:30 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    लखनऊ के 50 रन पूरे

    लखनऊ सुपरजाएंट्स के 50 रन पूरे हो गए हैं। हालांकि टीम को यहां तक पहुंचने में अपने चार विकेट गंवाने पड़े हैं। अब दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी क्रीज पर हैं और टीम को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। 

     

  • 8:01 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    लखनऊ की टीम संकट में

    लखनऊ की टीम अब गहरे संकट में फंस गई है। अभी तक टीम के चार विकेट गिर चुके हैं। इसमें से तीन विकेट तो मोहम्मद शमी ने ही अपने नाम किए हैं। दोनों सलामी बल्लेबाजों के अलावा एविन लुईस और मनीष पांडे भी आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं। 

  • 7:57 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    लखनऊ का तीसरा विकेट गिरा

    लखनऊ का तीसरा विकेट भी गिर गया है। एविन लुईस भी पवेलियन लौट गए हैं। उन्हें वरुण एरोन ने आउट किया। 

  • 7:47 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    मोहम्मद शमी ने दिए शुरुआती झटके

    लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को दूसरा झटका लगा है, केएल राहुल के बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक भी आउट हो गए हैं। दोनों विकेट मोहम्मद शमी ने ही लिए हैं। 

  • 7:34 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    केएल राहुल आउट

    लखनऊ सुपर जाएंट्स को पहला झटका लग गया है। कप्तान केएल राहुल पहली ही गेंद पर आउट हो गए हैं। मोहम्मद शमी ने उन्हें ​बिना खाता खोले ही चलता कर दिया है। 

  • 7:28 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    ये हैं दोनों टीमों के विदेशी खिलाड़ी

    गुजरात टाइटंस : लॉकी फर्ग्युसन, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर और राशिद खान 
    लखनऊ सुपर जाएंट्स : क्विंटन डिकॉक, एविन लुइस और दुश्मंता चमीरा

     

  • 7:11 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    ये रही दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

    गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन : शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी

    लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान

  • 7:07 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    ये रही दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

    गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन : शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेट कीपर), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी

    लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मोहसिन खान, आयुष बडोनी, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, अवेश खान

  • 7:05 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    एलएसजी की पहले बल्लेबाजी

    गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच में टॉस जीत लिया है और उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। यानी केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरना होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement