1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Australian Open 2021 : ग्रैंडस्लैम से बाहर होने के बाद सेरेना विलियम्स ने बताया कहाँ हुई गलती

Australian Open 2021 : ग्रैंडस्लैम से बाहर होने के बाद सेरेना विलियम्स ने बताया कहाँ हुई गलती

सेरेना ने मुस्कुराते हुए कहा, "अगर मैं विदाई लूंगी तो किसी को भी इस बारे में नहीं बताउंगी।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2021 13:43 IST
Serena Williams- India TV Hindi
Image Source : GETTY Serena Williams

मेलबर्न| 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने विश्व की नंबर-3 जापान की नाओमी ओसाका के खिलाफ वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद कहा कि उन्होंने मुकाबले में कई बेजां भूलें की जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। सेरेना को ओसाका के हाथों सेमीफाइनल मुकाबले में 3-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही सेरेना का 24वां ग्रैंड स्लैम जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया।

मुकाबला हारने के बाद सेरेना दर्शकों को हाथ दिखाकर आगे बढ़ीं। यह पूछे जाने पर कि क्या यह उनका ऑस्ट्रेलियन ओपन से विदाई का संकेत है। इस पर सेरेना ने मुस्कुराते हुए कहा, "अगर मैं विदाई लूंगी तो किसी को भी इस बारे में नहीं बताउंगी।"

इसके बाद उनसे मुकाबले में की गई गलतियों के बारे पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता। मेरा काम हो गया है।"

हालांकि सेरेना ने इससे पहले कहा कि ओसाका और उनके बीच फर्क सिर्फ 24 बेजां भूलें का था जो उन्होंने मैच में की। सेरेना ने कहा, "हम दोनों के बीच फर्क भूल का था। मैंने कई गलतियां की। मेरे पास अवसर था लेकिन मैं गलतियां करती रही। मैंने मुकाबले में कई बेजां भूलें की।"

यह भी पढ़ें-  IPL Auction 2021 : किसकी जेब में कितना पैसा और किस पर लग सकता है बड़ा दांव, जानें नीलामी से पहले हर एक बात

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने टूर्नामेंट में अच्छे हिट लगाए। लेकिन नहीं पता कैसे मैंने इस मुकाबले में इतनी गलतियां की। यह काफी आसान गलतियां थी।"

सेरेना ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के दर्शकों का धन्यवाद दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X