Friday, May 03, 2024
Advertisement

Airtel के इस प्लान ने निकाली सबकी हवा, OTT स्ट्रीमिंग करने वालों के लिए खास ऑफर, 252GB मिलेगा डेटा

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा ग्राहक मौजूद हैं। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 22, 2024 13:32 IST
एयरटेल अपने ग्राहकों...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है । इस समय एयरटे के पास 37 करोड़ से ज्यादा का यूजरबेस है। बेहतरीन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने के साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा का भी बखूबी ध्यान रखती है। यही वजह है कि एयरटेल अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है। एयरटेल के पास सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स की कैटेगरी है। आप अपनी जरूरत के मुताबिक एयरटेल को कोई भी प्लान चुन सकते हैं। 

एयरटेल के पास शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले भी कई सारे प्लान्स मौजूद है। सिर्फ वैलिडिटी ही नहीं बल्कि कंपनी के पास कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें यूजर्स को ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसका मतलब यह है कि एयरटेल अब आपके ओटीटी सब्सक्रिप्शन पर खर्च होने वाले पैसे भी बचएगा। आइए आपको एयरटेल के ऐसे ही एक दमदार प्लान्स की जानकारी देते हैं जिसमें आपको कई सारे फायदे एक साथ मिल जाते हैं। 

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपको कंपनी के 1499 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में आपको 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

Airtel, Airteloffer, Jio News, Airtel Netflix Airtel 84 Days plan, Airtel best Offers, Airtel offers

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल की लिस्ट में मौजूद है ओटीटी सब्सक्रिप्शन वाला दमदार प्लान।

कंपनी सस्ते प्लान में दे रही है भरपूर डेटा

अगर इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए 252GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। यानी डेटा खत्म होने के बाद मैसेजिंग के जरिए लोगों से कनेक्ट रह सकते हैं।  

ओटीट स्ट्रीमिंग करने वालों को मिलेगा खास ऑफर

ओटीटी स्ट्रीमिंग करने वालों के लिए भी यह प्लान बेहद खास है। अगर आप अभी तक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन में पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे बचने वाले हैं। एयरटेल 1499 वाले इस प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन भी 84 दिनों के लिए देता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G डाटा की सुविधा उपलब्ध है तो आप को अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Apple Macbook के दाम हुई ऐसी कटौती कि उड़ जाएंगे होश, 27 हजार रुपये की बचत करने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement