Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Airtel Free में इंस्टाल कर रहा Xstream AirFiber, नए प्लान में 1 साल की मिलेगी वैलिडिटी

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल ने अपने Xstream AirFiber यूजर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी यूजर्स को Xstream AirFiber को फ्री में इंस्टाल कराने का ऑफर दे रही है। इसी के साथ कंपनी ने अब यूजर्स के लिए 12 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान भी पेश कर दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 04, 2024 12:16 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel Xstream, Airtel  Xstream AirFiber, airtel xstream fiber installation pr- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल ने ग्राहकों के लिए पेश किया नया धांसू प्लान।

Airtel xstream fiber free installation: एयरटेल यूजरबेस के मामले में देश में दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास इस समय 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। अगर आप भी एयरटेल के यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल एयरटेल प्रीपेड, पोस्टपेड के साथ साथ ब्रॉबैंड की भी सर्विस देता है। कंपनी ने हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस के लिए पिछले साल फिक्स्ड वॉयरलेस सर्विस यानी Xstream AirFiber को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने Xstream AirFiber यूजर्स को दो बड़ी खुशखबरी दी है। 

एयरटेल ने Xstream AirFiber के लिए एक नया प्लान पेश किया है और इसी के साथ कंपनी ग्राहकों को फ्री में Xstream AirFiber  का कनेक्शन दे रही है। आप इस इंटरनेट डिवाइस को फ्री में इंस्टाल करा सकते हैं। आइए आपको Xstream AirFiber  के नए प्लान और फ्री इंस्टालेशन की पूरी जानकारी देते हैं। 

कंपनी ने पेश किया 12 महीने वाला प्लान

आपको बता दें कि जब एयरटेल ने Xstream AirFiber  को लॉन्च किया था तब कंपनी ने इसे 6 महीने वाले प्लान के साथ पेश किया था। अब एयरटेल ने इसका 12 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान भी दे दिया है। यानी अब आपको Xstream AirFiber में सिर्फ एक बार रिचार्ज कराना होगा और पूरे 365 दिन तक हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठा सकेंगे। 

एयरटेल नए प्लान के साथ यूजर्स को कई शानदार ऑफर्स तो दे ही रहा है साथ में कंपनी ने ग्राहको के लिए अब अपने Xstream AirFiber के राउटर में भी बदलाव कर दिया है। आइए आपको Xstream AirFiber  के नए प्लान और इंस्टालेशन ऑफर के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Xstream AirFiber कीमत

आपको बता दें कि एयरटेल ने Xstream AirFiber के नए प्लान को फिलहाल अभी नोएडा और गाजियाबाद के यूजर्स के लिए पेश किया है। कंपनी की वेबसाइट पर नया राउटर भी नजर आया है। एयरटेल ने पिछले साल Xstream AirFiber  के लिए 6 महीने का प्लान पेश किया था लेकिन अब यूजर्स के लिए 12 महीने का भी प्लान आ गया है। इस एनुअल प्लान की कीमत 11,314 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है जिसमें यूजर्स हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। 

आपको बता दें कि अगर Xstream AirFiber का कनेक्शन लेते हैं और 12 महीने का एनुअल प्लान लेते हैं तो आपको एक रुपये भी इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा। अगर आप Xstream AirFiber का 6 महीने वाला प्लान लेते हैं तो इसके साथ 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज भी देना पडे़गा। अभी 12 महीने वाला प्लान सिर्फ दो शहरों के लिए पेश किया गया है लेकिन उम्मीद है जल्द ही कंपनी इसे दूसरे शहरों में भी पेश करेगी। 

यह भी पढ़ें- Airtel के 37 करोड़ यूजर्स की टेंशन की दूर, अब डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement