Friday, May 03, 2024
Advertisement

Airtel का धमाका, इन दो प्लान में दे रहा अनलिमिटेड डेटा, 100 रुपये से भी कम होगा खर्च

Airtel ने करोड़ों यूजर्स के लिए दो नए डेटा पैक उतारे हैं। इन डेटा पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, यूजर्स इन दोनों प्लान को अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ क्लब भी कर सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 16:43 IST
Airtel- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel का धमाका, 100 रुपये से कम में अनलिमिटेड डेटा

Airtel ने अपने करोड़ों प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलता है। एयरटेल के ये रिचार्ज प्लान 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं। वैसे तो एयरटेल अपने सभी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है, लेकिन इसके लिए यूजर्स का मोबाइल 5G नेटवर्क से कनेक्टेड होना चाहिए। जिन एरिया में 5G नेटवर्क नहीं है, वहां यूजर्स इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाते हैं। 

एयरटेल के ये रिचार्ज प्लान 49 रुपये और 99 रुपये की कीमत में आते हैं। एयरटेल के ये दोनों ही रिचार्ज प्लान डेटा पैक के तौर पर लॉन्च किए गए हैं। इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉलिंग का लाभ नहीं मिलता है। साथ ही, इन प्रीपेड प्लान को पहले से चल रहे किसी अन्य प्लान के साथ क्लब कर सकते हैं।

49 रुपये वाला प्लान

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर को 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसका उपयोग यूजर्स डेटा एड-ऑन के तौर पर कर सकते हैं। मान लीजिए आप अपने स्मार्टफोन पर कोई फेवरेट वेब सीरीज या मूवी देख रहे हो और डेटा खत्म हो गया है, तो आप इस प्रीपेड के जरिए अनलिमिटेड डेटा का लाभ ले सकते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान केवल पहले से चल रहे प्लान के साथ काम करेगा। यहां अनलिमिटेड डेटा का मतलब है कि आपको डेली 20GB डेटा का लाभ मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64kbps की हो जाएगी।

Airtel Recharge plan

Image Source : AIRTEL
Airtel Plan

99 रुपये वाला

यह रिचार्ज प्लान दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी यूजर्स को दो दिन तक अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में भी यूजर को डेली 20GB डेटा ही मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी। ये दोनों प्रीपेड प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो वर्क फ्रॉम होम या फिर घर बैठे कोई काम कर रहे हों।

यह भी पढ़ें - Samsung के आगे इन दोनों ब्रांड्स की निकल गई 'हेकड़ी', अब नहीं लॉन्च करेंगे फोल्डेबल स्मार्टफोन!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement