Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Free में लगवा सकते हैं 100Mbps वाला ब्रॉडबैंड, साथ में मिलेगा 1500GB डेटा

मोबाइल डेटा की तुलना में ब्रॉडबैंड प्लान्स हमें कई अधिक सुविधा देते हैं। अगर आप अपने घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। स्वदेशी कंपनी BSNL अपने ग्राहकों और फैंस के लिए एक दमदार ऑफर लेकर आई है। आप कंपनी का 100Mbps स्पीड वाला ब्रॉडबैंड कनेक्शन एकदम फ्री में ले सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 03, 2024 12:56 IST
bsnl rs 777 broadband plan, bsnl updated rs 777 broadband plan, bsnl 777 broadband plan update benef- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ब्रॉडबैंड कनेक्शन में आप अनलिमिटेड डेटा के साथ हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी पा सकते हैं।

अगर आपका काम मोबाइल डेटा से नहीं चल पाता और आपको अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत है और आप ब्रॉडबैंड कनेक्शन की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब आप बेहद कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी पा सकते हैं। दरअसल स्वदेसी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है जिसमें फ्री में ब्रॉडबैंक कनेक्शन ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि मोबाइल डेटा की तुलना में ब्रॉडबैंट कनेक्शन कहीं बेहतर होता है। इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है और साथ ही मोबाइल की तुलना में कई गुना अधिक हाई स्पीड भी मिलती है। अगर आप ब्रॉडबैंक कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए 777 रुपये का प्लान अधिकांश शहरों में लॉन्च कर दिया है। BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में आप कम दाम में अपनी कई सारी जरूरतों को एक साथ पूरा कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि BSNL ने 777 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान साल 2020 में लॉन्च किया था लेकिन अभी तक यह कुछ ही शहरों में उपलब्ध था लेकिन अब इसे देश के अधिकांश शहरों में रोलआउट कर दिया गया है। बता दें कि बीएसएनएल की तरफ से फाइबर टू द होम सर्विस को पेश किया गया है। इसके कनेक्शन में पहले यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड के साथ 500GB का डेटा मिलता था लेकिन अब इसे अपडेट कर दिया गया है। 

कंपनी दे रही है 1500GB इंटरनेट डेटा

अगर आप बीएसएनएल की फाइबर टू द होम सर्विस के थ्रू ब्रॉडबैंड कनेक्शन में 777 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको एक से बढ़कर एक फायदे मिलने वाले हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 100Mbps स्पीड के साथ कंपनी 1500GB डेटा ऑफर कर रही है। मंथली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 5Mbps की स्पीड से इंटरनेट का लुत्फ उठा सकेंगे। 

फ्री में ब्रॉडबैंक कनेक्शन लेने का शानदार मौका

दूसरे ब्रॉडबैंड प्लान की तरह ही आपको इसमें भी फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। कंपनी इसमें ग्राहकों को फ्री लैंडलाइन कनेक्शन देती है। इस प्लान में कंपनी किसी भी तरह के ओटीटी बेनिफिट्स नहीं देती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि कंपनी अभी चालू वित्तीय वर्ष में अपने ग्राहकों को फाइबर टू द होम सर्विस में फ्री इंस्टालेशन दे रही है। यानी आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए 500 रुपये का इस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

ओटीटी के लिए ये प्लान्स हैं बेस्ट

अगर आप बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्लान में ओटीटी बेनिफिट्स चाहते हैं तो आप कंपनी के दूसरे प्लान जैसे 799 रुपये और 849 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। बता दें कि BSNL का 799 रुपये वाला प्लान 1000GB डेटा के साथ और 849 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान3.3TB डेटा मिलता है। 799 रुपये वाले प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 जैसे कई सारे ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- जियो के 84 दिन वाले ये 2 प्लान्स मचा रहे हैं गदर, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हॉटस्टार का मिलेगा फुल टू मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement