Friday, April 26, 2024
Advertisement

बजट सेगमेंट में लॉन्च होने जा रहा है कर्व्ड डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन, जान लें कीमत

अगर आप अपने लिए एक सस्ता और टिकाउ स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि स्वदेशी कंपनी लावा अपने फैंस के लिए एक किलर स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना पहला कर्व्ड डिस्प्ले वाले फोन को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 07, 2024 15:40 IST
lava blaze curve 5g, lava blaze curve 5g india launched, lava blaze curve 5g price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो lava blaze curve 5g में फैंस को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आप कम बजट में कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो गुड न्यूज है। आपने अभी तक फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ही कर्व्ड डिस्प्ले देखें होंगे लेकिन अब बहुत जल्द ही बजट सेगमेंट में भी आपको एक कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन देखने को मिलेगा। आपको इसके लिए ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ेंगे। 

आपको बता दें कि स्वदेशी कंपनी लावा भारतीय मार्केट में बहुत ही जल्द एक बजट स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। खास बात यह है कि बजट सेगमेंट के बावजूद इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी एक बार फिर से इस स्मार्टफोन के जरिए बाजार में धमाल मचा सकती है। 

Blaze Curve 5G को लॉन्च करेगी कंपनी

आपको बता दें कि लावा ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जबरदस्त वापसी की है। कंपनी ने पिछले कुछ समय में लावा अग्नि, लावा स्टॉर्म, लावा ब्लेज और लावा युवा जैसे कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी भारतीय बाजार में Lava Blaza Curve 5G को उतारने की प्लानिंग कर रही है। 

इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कंपनी के हेड सुनील रैना ने इसका एक टीजर भी रिलीज किया है। इसमें उन्होंने एक इनक्रिप्टेड कोड शेयर किया है जिसे रिअरेंज करने पर Blaze Curve 5G नाम सामने आता है। उम्मीद है कि कंपनी इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। 

बता दें कि यह लावा का पहला स्मार्टफोन होगा जो कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। इतना ही नहीं लावा इसके डिस्प्ले में कर्व्ड डिस्प्ले पैनल यूज करेगी। बता दें कि कंपनी की तरफ से कुछ दिन पहले ही बजट सेगमेंट में Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन को पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 9999 रुपये के बजट में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर और फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 पर आया साल का नया ऑफर, डिस्काउंट देख खरीदारों को हुई बल्ले-बल्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement