Friday, May 24, 2024
Advertisement

50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Moto G04s, जानें कीमत और फीचर्स

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। मोटोरोला ने Moto G04s को लॉन्च कर दिया है। अगर एक नया स्मार्टफोन लेने के लिए आपका बजट 10 हजार रुपये के करीब है तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 12, 2024 11:24 IST
moto g04s, moto g04s, moto g04s price, moto g04s specifications,moto g04s features, motorola,मोटोरोल- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन।

मोटोरोला एक बार फिर से तेजी से स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर रही है। पिछले कुछ महीनों में कंपनी की तरफ से शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। कंपनी अब एक और स्मार्टफोन को बाजार में उतार दिया है। मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G04s है जिसे कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। अगर आप मोटोरोला के फैंस और कम दाम में एक धांसू स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस बन सकता है। 

अगर आप इसे खरीदने की प्लानिंग रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने इसे अभी जर्मनी के मार्केट में उतारा है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह भारतीय यूजर्स के लिए भी पेश किया जाएगा। मोटोरोला ने इससे पहले मार्केट में Moto G04 को लॉन्च किया था। इस नए S वर्जन वाले मॉडल में यूजर्स को Moto G04 की तुलना में कई नए अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं। 

मोटोरालो ने Moto G04s  को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे बेहद इफेक्टिव प्राइस रेंज में उपलब्ध कराया है। इसे बाजार में EUR 119 यानी करीब 10,700 रुपये में लॉन्च किया गया है। जर्मनी में यह ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इसकी प्री बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी पहली सेल 30 अप्रैल से शुरू होगी। इसे कंपनी ने ब्लैक, ब्लू, सी ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। 

Moto G04s के स्पेसिफिकेशन्स 

  1. Moto G04s में कम दाम में आपको बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।  इसमें कंपनी ने 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी है।
  2. इसमें IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। 
  3. प्राइस को देखते हुए इसमें 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। 
  4. इसमें कंपनी ने 4GB वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन दिया है। इस तरह इसमें आपको कुल 8GB की रैम मिल जाती है।
  5. मोटो के इस नए फोन में यूजर्स को Unisoc T606 प्रोसेसर  दिया गया है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। 
  7. Moto G04s को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें यूजर्स को 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Explainer: iPhone में पेगासस जैसे अटैक का खतरा, 92 देशों के लिए जारी हुआ अलर्ट, जानें इसके नुकसान और बचाव के तरीके

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement