Monday, April 29, 2024
Advertisement

Reliance Digital ने वनप्लस के साथ की साझेदारी, नए ओपन फोल्डेबल फोन की खरीद पर मिलेगा 8000 रुपये का डिस्काउंट

वन प्लस का ओपन फोल्डेबल फोन रिलायंस डिजिटल के स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इस फोन की प्री-बुकिंग भी आप रिलायंस स्टोर्स पर जाकर कर सकते हैं।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: October 20, 2023 18:42 IST
one plus- India TV Hindi
Image Source : फाइल one plus

रिलायंस डिजिटल ने वनप्लस के साथ साझेदारी की है। इसके बाद वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन का विशेष रूप से रिलायंस डिजिटल के स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।  ग्राहक आज से अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल आउटलेट पर डिवाइस की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। वे मुफ्त वनप्लस बड्स प्रो 2, सुरक्षा योजना, आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और वन कार्ड पर 5000* रुपये तक की तत्काल छूट के साथ 8000* रुपये तक के एक्सचेंज बोनस सहित विशेष लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। सेल 27 अक्टूबर, 2023 को लाइव होगी। 

रिलायंस डिजिटल के सीईओ ब्रायन बैड ने कहा, "हम वनप्लस के साथ उनके अभूतपूर्व वनप्लस ओपन स्मार्टफोन के एक्सक्लूसिव लॉन्च के लिए साझेदारी करके रोमांचित हैं। लॉन्च के साथ, हम भारत भर में अपने ग्राहकों के लिए नवीनतम तकनीक लाने के अपने वादे पर कायम हैं।" 

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है वनप्लस ओपन

वनप्लस ओपन एक क्रांतिकारी उपकरण है जो अत्याधुनिक तकनीक को आकर्षक डिजाइन के साथ जोड़ता है। इसमें एक फोल्डेबल डिस्प्ले है जो उपयोगकर्ताओं को फोन और टैबलेट मोड के बीच सहजता से स्विच करने की अनुमति देता है। यह डिवाइस नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से संचालित है और 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है। यह बेहतर स्थायित्व के लिए वॉटरड्रॉप हिंज के साथ भी आता है। कैमरा सेंसर कॉम्पैक्ट है और सोनी 'डुअल-लेयर ट्रांजिस्टर पिक्सेल' तकनीक से लैस है, जो इसे अपने आकार से दोगुनी मात्रा में प्रकाश कैप्चर करने की अनुमति देता है। 

रिलायंस डिजिटल क्या है?

रिलायंस डिजिटल भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 800 से अधिक शहरों में है, जिसमें 600 से अधिक बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1800 से अधिक माय जियो स्टोर हैं, जो देश के हर कोने में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है और नवीनतम तकनीक को सुलभ बनाता है। सेवा में, सभी ग्। 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों और सर्वोत्तम कीमतों पर 5000 से अधिक उत्पादों के साथ, रिलायंस डिजिटल के पास ग्राहकों को उनकी जीवनशैली के लिए सही प्रौद्योगिकी समाधान खोजने में मदद करने के लिए मॉडलों का सबसे बड़ा चयन है। रिलायंस डिजिटल में, प्रत्येक स्टोर पर प्रशिक्षित और अच्छी तरह से सूचित कर्मचारी ग्राहकों को प्रत्येक उत्पाद के प्रत्येक विवरण के बारे में सलाह देने में हमेशा प्रसन्न रहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री उपरांत सेवा प्रदान करता है। रिटेलर की सेवा शाखा और भारत का एकमात्र ISO-9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सेवा ब्रांड, रिलायंस resQ पूरे सप्ताह समर्थन के लिए उपलब्ध है और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अधिक जानकारी के लिए www.reliancedigital.in पर लॉग ऑन करें। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement