Friday, May 10, 2024
Advertisement

POCO X6 Neo भारत में होने जा रहा है लॉन्च, BIS साइट पर हुआ लिस्ट, जानें इसकी कीमत

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी जल्द ही POCO X6 Neo को पेश करेगी। लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुआ Redmi Note 13R Pro का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। पोको इसमें फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दे सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 22, 2023 9:33 IST
poco x6 neo, poco x6 neo price, poco x6 neo features, poco x6 neo specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको के नए स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Poco x6 neo bis listing may launch soon: स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। पोको का यह नया स्मार्टफोन POCO X6 Neo होगा। भारत में इसकी लॉन्चिंग की खबर तेज  हो गई है। POCO X6 Neo अब भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर यानी BIS पर लिस्टेड हो गया है यानी अब यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

लीक्स की मानें तो पोको POCO X6 Neo को भारत में मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इसमें यूजर्स को कम दाम में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आप 20 हजार रुपये से लेकर 25 हजार रुपये में एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं। पोको इसे अगले कुछ महीने में लॉन्च कर सकता है। 

आपको बता दें कि POCO X6 Neo जो बीएसआई पर लिस्टेड हुआ है उसका मॉडल नंबर हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 13R Pro  से मिलता है। इसलिए माना जा रहा है कि आने वाला डिवाइस Redmi Note 13R Pro  का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। 

POCO X6 Neo के स्पेसिफिकेशन

अगर POCO X6 Neo लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 13R Pro का रीब्रांडेड वर्जन हुआ तो इसमें आपको तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.67 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसमें फुल एचडी प्लस ओएलईडी वाला डिस्प्ले पैनल मिलेगा। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें MediaTek Dimensity 6080 मिलेगा। इसमें 12GB तक की रैम मिलेगी जबकि इसमें 256GB की इंटर्नल स्टोरेज मिल सकती है। 

फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ रियर में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इसे यूजर्स 33W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। भारत में इसे 23 हजार से 25 हजार रुपये के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- SIM Card Rule Change: 1 दिसंबर से लागू होंगे सिम कार्ड खरीदने-बेचने के नए नियम, ये होंगे बड़े बदलाव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement