Saturday, May 18, 2024
Advertisement

330 रुपये की EMI पर मिल रहा iPhone जैसे फीचर वाला फोन, Amazon Sale में कीमत हुई कम

Amazon पर चल रहे सेल में Tecno के बजट फोन पर धांसू ऑफर मिल रहा है। यह फोन iPhone वाले डायनैमिक आईलैंड फीचर के साथ आता है। इस फोन को 330 रुपये की शुरआती EMI में घर ला सकते हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 03, 2024 10:47 IST
TECNO POP 8- India TV Hindi
Image Source : FILE TECNO POP 8

Amazon पर शुरू हुए Great Summer Sale में कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर तगड़ा ऑफर मिल रहा है। 2 मई से लेकर 7 मई 2024 के बीच चलने वाले इस सेल में यूजर्स बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस सेल में iPhone जैसे डायनैमिक आईलैंड फीचर वाले फोन को केवल 330 रुपये की EMI में घर ला सकते हैं। फोन में 5000mAh की बैटरी, ऑक्टाकोर प्रोसेसर जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Pop 8 पर तगड़ा ऑफर

टेक्नो मोबाइल्स के इस स्मार्टफोन को 7,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अमेजन पर चल रहे सेल में यह फोन 6,799 रुपये की कीमत में मिल रहा है। फोन की कीमत में 1,000 रुपये का प्राइस कट किया गया है। इसके अलावा फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ मिल रहा है। टेक्नो के इस फोन को 330 रुपये की शुरुआती EMI में घर ला सकते हैं।

Tecno Pop 8 के फीचर्स

टेक्नो के इस बजट फोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले में डायनैमिक आईलैंड फीचर मिलता है। साथ ही, यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट में डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ लॉन्च होने वाला यह पहला फोन है। इसके अलावा इसमें DTS टेक्नोलॉजी दी गई है। इस बजट स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए अल्ट्रा एज साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Tecno Pop 8 में Unisoc T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4GB RAM दिया गया है, जिसे 8GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। टेक्नो का यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसके साथ 10W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 12MP का मेन और एक सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement