1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

sushant singh rajput death case वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत ने की थी खुदकुशी: AIIMS रिपोर्ट

मनोरंजन | Oct 03, 2020, 01:36 PM IST


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में बड़ी खबर सामने आई है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने अपनी फाइनल रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत का मर्डर नहीं हुआ था। ये खुदकुशी का क्लियर केस है। गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। देश की तीन बड़ी एजेंसियां उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई हैं। एम्स की फाइनल रिपोर्ट सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, "सत्यमेव जयते। मने हमेशा से कहा था कि सच को बदला नहीं जा सकता है।" रिया और उनके भाई शौविक इस वक्त जेल में हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू

मनोरंजन | Sep 29, 2020, 01:01 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

मनोरंजन | Sep 29, 2020, 11:48 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में पाया गया है कि एक्टर को जहर नहीं दिया गया है। सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

सीबीआई हर एंगल से इस केस की जांच में लगी हुई है। हालांकि कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स को क्लिन चीट नहीं दी गई है। कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की मांग की गई। सीबीआई ने मर्डर के एंगल को अभी तक खारिज नहीं किया है। अभी एम्स के 5 डॉक्टरों की पैनल रिपोर्ट का आना बाकी है।

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का दावा- एक्टर का मर्डर हुआ है

मनोरंजन | Sep 25, 2020, 12:17 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। विकास सिंह ने कहा कि उन्होंने सुशांत की बॉडी की तस्वीर एम्स के डॉक्टर्स को भेजी थी। उन डॉक्टर्स का कहना है कि यह 200 प्रतिशत मर्डर है। विकास सिंह ने ट्वीट किया- सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही है इस बात से फ्रस्टेशन बढ़ रही है। एम्स के डॉक्टर्स की टीम है उन्होंने मुझे बताया था कि 200 फीसदी सुशांत का मर्डर हुआ है आत्महत्या नहीं है।

Sushant Singh Rajput Case: बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई

मनोरंजन | Sep 24, 2020, 11:54 AM IST

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज होगी रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाया है। रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है, उन्हें भायखला जेल में रहना होगा। बुधवार को भारी बारिश के चलते रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई थी।





फिल्ममेकर मधु मांटेना वर्मा और जया साहा को आमने-सामने बैठाकर की जाएगी पूछताछ: सूत्र

मनोरंजन | Sep 23, 2020, 02:04 PM IST

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक फिल्ममेकर मधु मांटेना वर्मा और जया साहा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। जया साहा 2 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंच जाएंगी।

Drug Case: प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा से एनसीबी करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 23, 2020, 09:11 AM IST

प्रोड्यूसर मधु मांटेना वर्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए आज बुलाया है। जांच के दौरान प्रोड्यूसर का नाम सामने आया। उनकी जया साहा के साथ चैट सामने आई है। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

मनोरंजन | Sep 22, 2020, 03:20 PM IST

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 14 दिन की बढ़ा दी गई है। रिया अब 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी। रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज होगी खत्म

मनोरंजन | Sep 22, 2020, 11:18 AM IST

मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था। रिया भायखला जेल हैं और आज उनकी कस्टडी खत्म हो रही है। एनसीबी आज रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा। रिया की लीगल टीम आज हाई कोर्ट में जमानत के लिए अप्लाई करेगी।

Sushant Singh Rajput Case: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को इस हफ्ते भेजा जाएगा समन

मनोरंजन | Sep 21, 2020, 12:40 PM IST


इस हफ्ते श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सारा अली खान सबको समन भेजा जाएगा। श्रद्धा कपूर का नामदीपेश और जगदीश के बोट वाले बयान में आया था, श्रद्धा का डायरेक्ट रोल ड्रग्स में नही पाया गया है पर उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। सिमोन, रकुल, सारा अली का डायरेक्ट कनेक्शन सामने आया है और इन्हें भी समन किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB के दफ्तर पहुंची श्रुति मोदी

मनोरंजन | Sep 16, 2020, 12:11 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए तलब किया है। श्रुति मोदी पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में रिया चक्रवर्ती की विजिट पर SHRC सुनाएगी फैसला

मनोरंजन | Sep 16, 2020, 10:36 AM IST

रिया चक्रवर्ती के 15 जून को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी को देखने के मामले में 16 सितंबर यानी कि आज राज्य मानवाधिकार आयोग अपना फैसला सुना सकता है। इस मामले में अब तक 3 बार सुनवाई हो चुकी है जिसमें कूपर अस्पताल और मुम्बई पुलिस दोनों ही पक्षों ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने रिया और उनके साथ आये 4 लोगो को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी देखने या छूने की इजाजत दी थी।

NCB ने रिया चक्रवर्ती से पूछे थे ये 55 सवाल

मनोरंजन | Sep 16, 2020, 08:16 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल के खुलासे ने इस मामले को नया मोड़ दिया। ड्रग्स मामले में करीब 45 घंटों की लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा और वह मुंबई के भायखला जेल में बंद है।