Sunday, May 05, 2024
Advertisement

महिला ने सोसाइटी में 3 लोगों पर चढ़ाई कार, फिर बेटी संग किया बवाल, बोली- इतनी फिक्र है तो ले जाओ इलाज के लिए; VIDEO

इस हादसे का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार सोसाइटी के गेट पर आती है और सामने एंट्री करने के बजाय गार्ड रूम की ओर मुड़ जाती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 23, 2023 11:27 IST
गौर सिटी में हादसे के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गौर सिटी में हादसे के बाद लोगों पर चिल्लाती हुई महिला

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने गार्ड समेत तीन लोगों पर कार चढ़ा दी। हादसे में हादसे में तीनों जख्मी हो गए। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद भी महिला और उसकी बेटी लोगों के साथ बदसलूकी करने लग गई। महिला तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की बात पर हंगामा करने लगी। महिला ने कहा, मैं ऐसा क्यों करूं। गलती से एक्सीडेंट हुआ है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी में स्थित फर्स्ट एवेन्यू सोसाइटी का है। हादसे का पूरा वीडियो वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार सोसाइटी के गेट पर आती है और सामने एंट्री करने के बजाय गार्ड रूम की ओर मुड़ जाती है। मंगलवार दोपहर हुए इस हादसे में गेट पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड, एक डिलीवरी बॉय विजय और विपुल, मोटर का कर्मचारी उमेश घायल हो गए। तीनों घायलों को वहां पर मौजूद लोग अस्पताल ले गए। वहीं मौके पर गाड़ी से उतरी महिला ने अपनी गलती न मानते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

'इतनी ही फिक्र है, तो आप ले जाओ इलाज कराने'
इस एक्सीडेंट के बाद मौके पर मौजूद लोगों नने महिला से कहा कि घायलों का इलाज करा दीजिए। इस पर महिला ने बदतमीजी शुरू कर दी। वह लोगों पर चिल्लाते हुए बोली, ''शट-अप, शट-अप। अगर गार्डों की इतनी ही फिक्र है, तो आप ले जाओ इलाज कराने। दूसरे के मामले में टांग अड़ाने क्यों चले आते हो?'' महिला ने कहा, ''तुम लोग ही अस्पताल क्यों नहीं लेकर जाते हो? केवल बड़ी-बड़ी बात करने के लिए यहां जमा हो गए हो।'' मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को कई बातें बोलीं और घायलों को अस्पताल भिजवाया। जानकारी के मुताबिक, तीनों मामूली रूप से घायल हुए हैं। देर शाम तीनों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। महिला और उसकी बेटी के हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

FIR दर्ज कर की जा रही कार्रवाई
इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाना बिसरख क्षेत्र में एक महिला चालक गाड़ी को सोसाइटी के अंदर ले जा रही थी। इस दौरान महिला की लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गेट पर खड़े उमेश कुमार, विजय कुमार (डिलीवरी ब्वॉय ) और महिला गार्ड को टक्कर मारकर जख्मी कर दिया। तीनों लोग अभी खतरे से बाहर है। गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है और एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement