Friday, April 26, 2024
Advertisement

मंदिर की सीढ़ी पर बैठकर खाया मांस-मछली, वायरल हुआ VIDEO; पुजारी की शिकायत पर केस दर्ज

पुजारी राधेश्याम माली ने शिकायत की है कि मंदिर की सीढ़ी पर बैठकर कुछ युवक मांस मछली खा रहे थे। पुजारी ने बताया कि जब पूरे गांव में यह वीडियो वायरल हुआ तो वह शिकायत करने थाने पहुंचे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 21, 2023 13:27 IST
youth ate nonveg on the steps of a temple- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक ने मंदिर की सीढ़ी पर बैठकर नॉनवेज खाया

उमरिया (मध्य प्रदेश): हिंदू मंदिरों को लगातार कुछ लोग निशाना बना रहे हैं चाहे वह अनजाने में हो या जानबूझकर हो। हिंदू मंदिर और देवी-देवताओं को लोग लगातार टारगेट कर रहे हैं। ऐसा ही एक जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में देखने को मिला जहां मंदिर की सीढ़ी पर बैठकर मांस खा रहे कुछ युवकों का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पुजारी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, यह मामला उमरिया जिले के इंदवार थाना के अमरपुर चौकी क्षेत्र में मंदिर का है। यहां माता के मंदिर के सीढ़ी पर बैठकर युवक मछली खा रहे थे। जैसे ही मंदिर के पुजारी को इसकी जानकारी मिली उन्होंने पुलिस चौकी अमरपुर में शिकायत दर्ज करा दी। शिब्बू खान पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

अमरपुर चौकी प्रभारी कोमल दीवान ने बताया कि पुजारी राधेश्याम माली ने शिकायत की है कि मंदिर की सीढी पर बैठकर कुछ युवक मांस मछली खा रहे थे। पुजारी ने बताया कि जब पूरे गांव में यह वीडियो वायरल हुआ तो वह शिकायत करने थाने पहुंचे। चौकी प्रभारी ने बताया कि शिब्बू मुसलमान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर युवक शिब्बू मुसलमान पिता चुक्का मुसलमान पर मामला दर्ज कर लिया है और अब इसकी जांच की जा रही है।

गांव के ग्रुपों में वीडियो वायरल
ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर की सीढ़ी पर बैठकर मांस-मछली खाने का वीडियो गांव के ग्रुपों में खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद लोगों ने देखा और ग्रामीणों ने थाने में शिकायत की है।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement