Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लखनऊ में रईसजादों ने पुलिस से की अभद्रता, ओवरटेकिंग के कारण कार सवार को भी पीटा, केस दर्ज

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में दो रईसजादों द्वारा मारपीट और पुलिस से अभद्रता का मामला सामने आया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए रईसजादों को हिरासत में ले लिया और उनकी कार को भी सीज कर दिया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: October 05, 2023 17:46 IST
Lucknow two college students misbehaved with the police also beat up Another car rider for overtakin- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस से अभद्रता करने वालों की हुई गिरफ्तारी

लखनऊ के हजरतगंज में रईसजादों द्वारा पुलिस से बद्तमीजी करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पौष इलाके का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ रईसजादे पहले तो ओवरटेक करने को लेकर एक कार में सवार लड़कों की पिटाई करते हैं। इसके बाद जब विवाद होता देख पुलिस वहां आती है तो रईसजादे पुलिस के साथ भी अभद्रता करते हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी गाड़ी को भी सीज कर दिया है। 

लखनऊ में रईसजादों की नौटंकी

लखनऊ की डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि बुधवार देर रात पीड़ित कार सवार युवक अपने पिता को दिखाने के लिए मेडिकल कॉलेज की ओर जा रहा था। इस दौरान हजरतगंज चौराहे पर उसने अचानक ब्रेक लगा दी। इसी बीच पीछे से आ रही कार से उसकी टक्कर हो गई। जिसके बाद पीछे की कार में सवार दो युवग गाड़ी से उतरकर आगे जा रही कार में बैठे युवकों की पिटाई करने लगे। हंगामें को बढ़ता देख हजरतगंझ थाने के दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों युवकों ने पुलिस के साथ भी अभद्रता शुरू कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस से बद्तमीजी का वीडियो वायरल

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया साथ ही उनकी गाड़ी को भी सीज कर दिया गया है। लखनऊ पुलिस के मुताबिक वीडियो वायरल होते ही उक्त पीड़ित युवकों से बातचीत की गई। हालांकि उन्होंने किसी भी प्रकार की विधिक कार्रवाई करने और तहरीर देने से इनकार कर दिया। हालांकि पुलिस से अभद्रता करने और सड़क पर मारपीट करने को लेकर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर शांति भंग करने को लेकर कार्रवाई की गई है। पुलिस के मुताबिक हंगामा करने वाले दोनों युवक की ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं तो जो देर रात घूमने निकले थे। पुलिस ने आरोपी लड़को को पकड़ लिया है और उनकी गाड़ी को सीज कर दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement