1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. कोरोना से जंग के लिए 20 मिनट तक हाथ धुलवा रहा पाक रिपोर्टर, हंसा हंसा कर पागल कर देगा वीडियो

कोरोना से जंग के लिए 20 मिनट तक हाथ धुलवा रहा पाक रिपोर्टर, हंसा हंसा कर पागल कर देगा वीडियो

कोरोना वायरस के खौफ के चलते घरों में कैद लोग इस वीडियो को देखकर जरूर हंस पड़ेंगे। देखिए कोरोना को लेकर पाक मीडिया की क्या तैयारी है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 27, 2020 11:23 IST
pak reporter viral video on corona virus- India TV
कोरोना पर पाक रिपोर्टर का वायरल वीडियो

एक तरफ जहां दुनिया भर में कोरोना वायरस को लेकर खौफ चल रहा है। सलाह और सावधानियां बरती और बताई जा रही है। ऐसे में पाकिस्तान के एक लोकल टीवी रिपोर्टर की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रिपोर्टर कोरोना से लड़ने के लिए 20 सैकेंड नहीं बल्कि 20 मिनट की सलाह देता नजर आ रहा है। ट्विटर पर पोस्ट हुआ ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो पाकिस्तान के लोकल टीवी रॉयल टीवी का बताया जा रहा है जहां टीवी का रिपोर्टर एक बाशिंदे को पकड़ कर उसे कोरोना से लड़ने की लाइव  हिदायत देता नजर आ रहा है। इसमें रिपोर्टर कहता है कि ये खास सेनिटाइजर है जिससे सिर्फ 20 मिनट (20 सैकेंड नहीं) हाथ धोने से वायरस चला जाएगा। 

इतना ही नहीं रिपोर्टर जब टीवी की तरफ से सामने खड़े व्यक्ति को सेनिटाइजर देता है औऱ कहता हैं कि देखते हैं कि शुक्रिया मिलता है नहीं। तो वाकई हंसी छूट रही है। ऐसे में सामने खड़ा व्यक्ति भी गजब का परफॉर्मर है। वो शुक्रिया कहने की बजाय पूछता है कि क्या कहना है। तब रिपोर्टर उसे बताता है कि शुक्रिया कहिए और वो शुक्रिया कहता है।

कोरोना के भय के माहौल में जी रहे लोगो को हंसाने का ठेका लेने वाले इस वीडियो को उस्मान मंजूर नामक व्यक्ति ने ट्वीट किया है। 

वीडियो पर आ रहे रिस्पॉन्स में लोग इसे मास्टरपीस, अवॉर्ड विनिंग बता रहे हैं। कुछ लोग रिपोर्टर को बहुत ही मासूम और भोला बताकर खिंचाई कर रहे हैं तो कुछ इन्हें क्रूअल बता रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - शुक्रिया तो बनता है

एक यूजर ने लिखा है कि ये हैंड सेनेटाइजर नहीं बल्कि क्लीन एंड क्लीयर फेस वाश है। 

एक यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो को रैमन मैगसेसे अवॉर्ड मिलना चाहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X