Thursday, May 16, 2024
Advertisement

24 साल की महिला ने 85 वर्षीय बुजुर्ग से की शादी, दुनिया में अपने पहले बच्चे को लाने के लिए कर रहे हैं ये प्लानिंग

मिसिसिपी (अमेरिका) की 24 वर्षीय मिरेकल पोग ने 85 वर्षीय चार्ल्स पोग से पिछले साल जुलाई में शादी की थी जिसकी तस्वीर वायरल हो गई है। 2019 में इन दोनों की मुलाकात हुई थी और चार्ल्स ने फरवरी 2020 में मिरेकल को प्रपोज़ किया था। मिरेकल, आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 05, 2023 13:47 IST
85 वर्षीय शख्स से 24 साल की लड़की ने रचाई शादी। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 85 वर्षीय शख्स से 24 साल की लड़की ने रचाई शादी।

मिसिसिपी की एक महिला ने खुद से 61 साल बड़े पुरूष से शादी की है। 24 वर्षीय मिरेकल पोग ने 85 वर्षीय चार्ल्स पोग से पिछले साल जुलाई में शादी की थी जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की मुलाकात साल 2019 में हुई थी और चार्ल्स ने फरवरी 2020 में मिरेकल को प्रपोज़ किया था। अब दोनों ने शादी के बाद इस दुनिया में अपना पहला बच्चा लाने का सोचा है। मिरेकल, IVF के जरिए प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं। मिरेकल ने बताया कि वह अपने से 61 साल बड़े व्यक्ति से शादी की है और वह अपने नए पति के साथ परिवार शुरू करने के लिए तैयार है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसका पति उसके दादा से भी 10 साल बड़ा है। मिरेकल बताती हैं कि उन दोनों की मुलाकात 2019 में स्टार्कविले में एक लॉन्ड्रोमैट में काम करते वक्त हुई थी। पहले वे लोग सिर्फ दोस्त हुआ करते थे लेकिन बाद में उन दोनों की दोस्ती रोमांटिक रिश्ते में बदल गई। 

दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

Image Source : INSTAGRAM
दोनों इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

मुझे उनके उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं उनसे प्यार करती हूं -मिरेकल

मिरेकल ने केनेडी न्यूज को अपने पति की बढ़ती उम्र के बारे में बताते हुए कहा: "मुझे उनके उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं उनसे प्यार करती हूं। एक बार मैंने जब उनसे बातचीत करते वक्त पूछा कि आपकी डेट ऑफ बर्थ क्या है तो उन्होंने मुझे बताया था कि उनका जन्म 1937 में हुआ था। मुझे कोई परवाह नहीं कि वह 100 या 55 का है। पहले तो वह मुझे 60-70 साल के लगते थे क्योकि वह दिखने में बहुत अच्छे लगते हैं। 

लड़की के पिता इस शादी के लिए काफी मुश्किल से माने थे।

Image Source : INSTAGRAM
लड़की के पिता इस शादी के लिए काफी मुश्किल से माने थे।

शादी के लिए ऐसे मनाया अपने परिवार को

मिरेकल ने बताया कि उनकी मां तमिका फिलिप्स और दादा जो ब्राउन शुरू से ही इस रिश्ते के पक्ष में थे। लेकिन उनके पिता करीम फिलिप्स को मनाना काफी कठिन था। मेरे दादा जी ने कहा कि अगर मैं इस रिश्ते से खुश हूं और यही करना चाहती हूं तो इससे उनको कोई आपत्ति नहीं है। इसमें वह भी खुश हैं। मिरेकल ने आगे कहा कि अगर मेरे पिता मेरी शादी में नहीं आते तो वह मुझे हमेशा के लिए खो देते। मैंने उनसे कहा था कि मुझे आपकी इजाजत चाहिए। उसके बाद मेरे पिता चार्ल्स से मिले और चार्ल्स उन्हें भी पसंद आ गए। 

कपल ने पिछले साल जुलाई में शादी की थी।

Image Source : INSTAGRAM
कपल ने पिछले साल जुलाई में शादी की थी।

चार्ल्स ने कहा- मिरेकल का मेरे जीवन में आना चमत्कार जैसा

चार्ल्स, एक रिटार्यड रियल एस्टेट एजेंट हैं। उन्होंने केनेडी न्यूज को बताया कि वह खुद से इतनी छोटी प्रेमिका को पाकर बहुत खुश है। उनके लिए यह चमत्कार जैसा है। मेरे लिए मेरे "शादी का दिन अद्भुत था, यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन था। उम्र के अंतर को लेकर कोई समस्या नहीं है।" लोगों के ट्रोल करने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। "हम एक साथ बहुत खुश हैं। हम एक साथ परिवार शुरू करने के लिए उत्सुक हैं।"

IVF की मदद से करेंगे बच्चा

वहीं, मिरेकल का कहना है कि वे आईवीएफ के लिए योजना बना रहे हैं और उन्हें अपने आदमी के साथ दो बच्चे होने की उम्मीद है। "मैं चाहती हूं कि उसके पास एक और पीढ़ी हो। हम अपने विकल्पों के बारे में बात करने के लिए आईवीएफ क्लिनिक जाना चाहते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement