Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ममता दीदी के लिए करूंगा प्रचार, मैं अपने दिल से टीएमसी में आया हूं: बाबुल सुप्रियो

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने आगे कहा कि ममता दीदी के लिए मैं प्रचार करूंगा, मैं अपने दिल से टीएमसी में आया हूं। दीदी पर बंगाल की जनता को भरोसा है। बंगाल की सेवा का जो अवसर मिला है, पूरे दिल से स्वीकारा है। टीएमसी में आकर गर्व महसूस कर रहा हूं। सोमवार को ममता दीदी से मिलने जाऊंगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 18, 2021 16:09 IST
ममता दीदी के लिए करूंगा प्रचार, मैं अपने दिल से टीएमसी में आया हूं- बाबुल सुप्रीयो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AITCOFFICIAL ममता दीदी के लिए करूंगा प्रचार, मैं अपने दिल से टीएमसी में आया हूं- बाबुल सुप्रीयो

कोलकाता: बीजेपी छोड़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि  ममता पर बंगाल की जनता को भरोसा है। बंगाल की सेवा करने के लिए टीएमसी में आया हूं। मुझे टीएमसी में जनता की सेवा करने का मौका मिलेगा। टीएमसी में जनता की सेवा करने का बड़ा मौका है। बंगाल की सेवा करना मेरा मकसद है। अपना फैसला बदलने का गर्व है। कोलकाता में संवाददाता सम्मेलन में बाबुल सुप्रियो ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस से जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, पश्चिम बंगाल के विकास के लिए काम करूंगा। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद भाजपा सांसद के तौर पर इस्तीफा देने के सवाल पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं नियम का पालन करूंगा।  

TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि निश्चित तौर पर यहां(TMC) पर ज्वाइन किया तो आसनसोल की सीट पकड़कर रखने कोई मतलब ही नहीं है। आसनसोल की वजह से मैं राजनीति में आया हूं, उनके भरोसे की वजह से आया हूं। आसनसोल के लिए जितना स्पेशल कर सकता हूं, उतना करूंगा। मुझे काम करना है, कहीं पर अगर मेरे काम करने के मौके पर फुल स्टॉप लगा दिया जाए तो ये मैं सहन नहीं करूंगा। मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला। दीदी (ममता बनर्जी) और अभिषेक ने मुझे ये मौका दिया है, इतना अच्छा मौका मुझे मिला है। पूरे दिल से मैंने राजनीति छोड़ी थी और पूरे दिल से ही मैं इस मौके को स्वीकार कर रहा हूं।

बाबुल सुप्रियो सोमवार को ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने आगे कहा कि ममता दीदी के लिए मैं प्रचार करूंगा, मैं अपने दिल से टीएमसी में आया हूं। ममता दीदी पर बंगाल की जनता को भरोसा है। बंगाल की सेवा का जो अवसर मिला है, पूरे दिल से स्वीकारा है। टीएमसी में आकर गर्व महसूस कर रहा हूं। सोमवार को ममता दीदी से मिलने जाऊंगा। 4 दिन पहले ही डेरेक ओ ब्रायन से मुलाकात हुई थी। मेरी मेहनत पर फुल स्टॉप लग गया था। बंगाल की जनता के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी।

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल हुए

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। उन्होंने हाल में राजनीति छोड़ने की घोषणा की थी। पार्टी ने एक ट्वीट में कहा, ''आज राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में पूर्व केंद्रीय मंत्री व मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो तृणमूल परिवार में शामिल हो गए।'' पिछले महीने सुप्रियो ने घोषणा की थी कि वह राजनीति छोड़ रहे हैं, लेकिन बाद में उन्हें लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं देने के लिए मना लिया गया था।

सुप्रियो ने जोर देकर कहा था कि वह अब सक्रिय राजनीति का हिस्सा नहीं रहेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आसनसोल के सांसद सुप्रियो ने कहा था कि वह एक सांसद के रूप में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना जारी रखेंगे, लेकिन राजनीति से दूर रहेंगे। साथ ही वह राष्ट्रीय राजधानी में अपना आधिकारिक आवास खाली कर देंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement