Sunday, June 09, 2024
Advertisement

PoK को लेकर राहुल और ममता पर अमित शाह ने कसा तंज, कहा- आपको डरना है तो डरें

अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सीएम ममता बनर्जी को लेकर कहा कि आपको डरना है तो डरिए लेकिन हम पीओके लेकर रहेंगे, ये हमारा है। उन्होंने ये भी कहा कि मणिशंकर अय्यर और फारुख अब्दुल्ला देश को डराने का काम करते हैं।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 15, 2024 13:29 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI अमित शाह

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली में गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने Pok पर भी बात की। अमित शाह ने कहा कि पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे, आज PoK में आजादी के नारे लगते हैं। 

पीओके पर जमकर बोले अमित शाह 

अमित शाह ने कहा, 'पहले यहां पत्थरबाजी होती थी, आज वहां पत्थरबाजी होती है। 2 करोड़ 11 लाख टूरिस्टों ने कश्मीर जाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया और PoK में आटे के भाव ने रिकॉर्ड बनाया।'

उन्होंने कहा कि ये मणिशंकर अय्यर, ये फारुख अब्दुल्ला देश को डराने का काम करते हैं, कि पाकिस्तान के पास एटम बम है और PoK की बात मत करो। राहुल बाबा आपको डरना है तो डरिए, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और इसे हम लेकर रहेंगे।

पीएम मोदी ने गरीबों को चावल दिया: शाह

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने हर गरीब को 5 किलो चावल फ्री ऑफ कॉस्ट भेजा है। ये ममता दीदी चालाकी कर रही हैं। चावल मोदी भेज रहे हैं लेकिन ऊपर अपनी फोटो चिपका देती हैं। ममता दीदी, फोटो चिपकाने की जगह मोदी जी जो 5 किलो भेज रहे हैं, तुम और 2 किलो दे दो। अरे देना छोड़ो, पीएम मोदी का गरीबों के लिए भेजा हुआ चावल, ममता की सिंडिकेट बाजार में बेच देती है।

ममता को हराने का मन बना चुकी है जनता: शाह

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि वोटबैंक के लिए पश्चिम बंगाल को धोखा देने वाली ममता दीदी को जनता हराने का मन बना चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement