Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने की नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा 'आतंकवादी'

पिछले दिनों यूएम में सुषमा स्वाराज द्वारा दिए गए भाषण का असर अब धीरे-धीरे पाकिस्तान पर दिखने लगा है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक टिप्पणी की।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 03, 2017 8:56 IST
Pakistan objectionable comment on Narendra Modi says...- India TV Hindi
Pakistan objectionable comment on Narendra Modi says terrorist

पिछले दिनों यूएम में सुषमा स्वाराज द्वारा दिए गए भाषण का असर अब धीरे-धीरे पाकिस्तान पर दिखने लगा है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक टिप्पणी की। (गधे को लगी भूख, गाजर समझकर चबा गया 2 करोड़ की गाड़ी)

जियो न्यूज से बात करते हुए ख्वाजा आसिफ ने पीएम मोदी को आतंकवादी कहा। आसिफ ने कहा कि, 'सुषमा स्वराज ने हम पर आतंक को सपोर्ट करने का आरोप लगाया जबकि उनके देश का प्रधानमंत्री खुद एक आतंकी है जिसका हाथ गुजरात के मुसलमानों के खून से सना हुआ है।' इसके अलावा आसिफ ने RSS और बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि RSS एक आतंकवादी संगठन है और बीजेपी इसका अनुषांगिक संगठन है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यूएन में पाकिस्तान पर निशाना साधा और कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों की मदद कर रहा है। 'भारत ने आईआईटी और आईआईएम जैसे संस्थान बनाए जबकि पाकिस्तान ने आतंकी संगठन जैसे लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद बनाए।' सुषमा स्वराज ज्वारा ललगाए गे आरोपों का पाकिस्तान ने जवाब देने का भी सोचा था लेकिन उनका दांव झूठा साबित हुआ।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement