1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. ग्वादर में पाकिस्तान नौसेना के वाहन पर हमला, 2 की मौत एक घायल

ग्वादर में पाकिस्तान नौसेना के वाहन पर हमला, 2 की मौत एक घायल

न्यूज वेबसाइट डॉन ने असिस्टेंट कमिश्नर ग्वादर रिटायर कैप्टन अतहर अब्बास के हवाले से बताया कि जिस इलाके में हमला हुआ था, उसे इलाके की पूरी तरह से घेराबंदी की गई थी लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 07, 2021 9:54 IST
Pakistani Navy vehicle attacked in Gwadar two dead ग्वादर में पाकिस्तान नौसेना के वाहन पर हमला, 2 की- India TV Hindi
Image Source : AP ग्वादर में पाकिस्तान नौसेना के वाहन पर हमला, 2 की मौत एक घायल

क्वेटा. पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में सुरक्षाबलों पर फिर से हमला हुआ है। न्यूज वेबसाइट डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, ये हमला ग्वादर जिले के Ganz इलाके में हुआ, जिसमें दो पाकिस्तानी नौसैनिक मारे गए और एक घायल हो गया।

पढ़ें- दिल्ली के लाडो सराय इलाके में एनकाउंटर, शातिर बदमाश गिरफ्तार

सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि नेवी के वाहन पर हुए हमले में हमले में पाकिस्तानी नौसेना के जिन दो लोगों की मौत हुई है, उनमें एक सेलर है और दूसरा नाई है। इस हमले में एक नेवी का कर्मचारी घायल भी हुआ है।

पढ़ें- अगर दोबारा सत्ता में आई TMC तो बंगाल बन जाएगा कश्मीर- सुभेंदु अधिकारी

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान नेवी का वाहन जिवानी से Ganz की तरफ जा रहा था जब अज्ञात हमलावरों ने स्वचालित हथियारों से उस पर गोलियां चला दीं। न्यूज वेबसाइट डॉन ने असिस्टेंट कमिश्नर ग्वादर रिटायर कैप्टन अतहर अब्बास के हवाले से बताया कि जिस इलाके में हमला हुआ था, उसे इलाके की पूरी तरह से घेराबंदी की गई थी लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।

पढ़ें- नंदीग्राम में होगी लेफ्ट उम्मीवार की एंट्री! अभी और पेचीदा होगा मुकाबला

उन्होंने बताया कि जांच जारी है, और अधिक विवरणों की प्रतीक्षा है। इससे पहले शुक्रवार को सिबाई और हरनाई के बीच तंदोरी इलाके में सड़क किनारे बम फटने से 5 मजदूर मारे गए थे जबकि पांच  अन्य घायल हो गए थे।

पढ़ें- पढ़ें- West Bengal Elections: मिथुन चक्रवर्ती से मिले कैलाश विजयवर्गीय, आज कोलकाता में है पीएम मोदी की रैली

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X