1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. ...जब जिल बाइडेन ने फ्लाइट अटेंडेंट बनकर संवाददाताओं को बनाया अप्रैल फूल

...जब जिल बाइडेन ने फ्लाइट अटेंडेंट बनकर संवाददाताओं को बनाया अप्रैल फूल

अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन ने उनके साथ विमान से कैलिफोर्निया से वॉशिंगटन लौट रहे संवाददाताओं को अनोखे अंदाज में अप्रैल फूल बनाया।

Bhasha Bhasha
Published on: April 02, 2021 12:14 IST
...जब जिल बाइडेन ने...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ...जब जिल बाइडेन ने फ्लाइट अटेंडेंट बनकर संवाददाताओं को बनाया अप्रैल फूल

वॉशिंगटन: अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन ने उनके साथ विमान से कैलिफोर्निया से वॉशिंगटन लौट रहे संवाददाताओं को अनोखे अंदाज में अप्रैल फूल बनाया। भोजन सेवा के दौरान, “जैस्मिन” नाम की प्लेट लगाए हुए एक फ्लाइट अटेंडेंट ने सभी को डव आइसक्रीम बांटी। उसने काले रंग का मास्क और काले रंग का पैंट-सूट पहना हुआ था और उसके बाल छोटे थे। आइसक्रीम बांटकर जाने के बाद कुछ मिनट बाद “जैस्मिन” इस बार बिना विग के सबके सामने हंसते हुए और ‘अप्रैल फूल्स’ कहते हुए आईं तब सबको मालूम चला कि फ्लाइट अंटेडेंट के भेष में जिल बाइडेन थीं।

प्रथम महिला के सहयोगियों ने संवाददाताओं को बताया कि ‘‘जैस्मिन’’ की असली पहचान मालूम चलने के बाद वे भी उतने ही चकित थे। अपने 2019 के संस्मरण “व्येहर द लाइट एंटर्स’’ में बाइडेन ने स्वीकार किया था कि उन्हें मजाक करना बहुत पसंद है।

ओबामा प्रशासन के दौरान जब उनके पति उपराष्ट्रपति थे, तब वह एक बार ‘एयर फोर्स टू’ विमान के सामान रखने वाले हिस्से में छिपकर बैठ गईं थी जिससे वहां सामान रखने की कोशिश कर रहा व्यक्ति डर गया था। उन्होंने लिखा था, “मैं हमेशा से मानती हूं कि खुश होने के पल जब भी मिलें उन्हें चुरा लेना चाहिए।”

Click Mania
bigg boss 15