Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं शामिल

सामूहिक गोलीबारी में मारी गई हैदराबाद की महिला की पहचान 27 साल की ऐश्वर्या तातीकोंडा के रूप में गई। यह घटना तब हुई जब ऐश्वर्या अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहीं थीं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 08, 2023 23:16 IST
टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं श- India TV Hindi
Image Source : TWITTER टेक्सास में हुई गोलीबारी में जिन 9 लोगों की गई जान, उनमें हैदराबाद जिला जज की बेटी ऐश्वर्या भी थीं शामिल

America News: अमेरिका के टेक्सास में शनिवार को एक मॉल में सामूहिक गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी। जिन 9 लोगों की गोलीबारी में जान गई, उनमें हैदराबाद की एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज तातीकोंडा नरसीरेड्डी की बेटी ऐश्वर्या तातीकोंडा भी शामिल थीं। टेक्सास के एक मॉल में शनिवार को हुई सामूहिक गोलीबारी की घटना में हैदराबाद की 27 वर्षीय महिला समेत 9 लोगों की मौत हो गई। ये फायरिंग शनिवार दोपहर करीब 3:30 बजे हुई थी।

इससे एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल के दुकानदार घबरा गए और मौके से भाग निकले। सामूहिक गोलीबारी में मारी गई हैदराबाद की महिला की पहचान 27 साल की ऐश्वर्या तातीकोंडा के रूप में गई। यह घटना तब हुई जब ऐश्वर्या अपने दोस्तों के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहीं थीं। टेक्सास में एक पुलिस अधिकारी की गोली से मारे जाने से पहले बंदूकधारी ने धुआंधार गोली चलाई, जिसमें कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई।

ऐश्वर्या एडिशनल जिला जज तातीकोंडा नरसीरेड्डी की बेटी थीं, जो वर्तमान में रंगा रेड्डी जिला वाणिज्यिक न्यायालय परिसर में कार्यरत हैं। टेक्सास मॉल में जब शूटिंग शुरू हुई, तो दुकानदार वहां से भाग गए। मॉल से बाहर निकलने वाले दुकानदारों के वीडियो कैमरों में कैद हो गए। बता दें कि शनिवार को मॉल में हुई सामूहिक गोलीबारी की घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी। इसी बीच अमेरिकी मीडिया के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाला शूटर मारा जा चुका है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement