Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' आज हो रही है रिलीज, जानिए कब और कैसे देख सकते हैं

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लक्ष्मी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज यह फिल्म रिलीज होने वाली हैं। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये फिल्म।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 09, 2020 10:33 IST
अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' आज हो रही है रिलीज, जानिए कब और कैसे देख सकते हैं - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' आज हो रही है रिलीज, जानिए कब और कैसे देख सकते हैं 

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद हर किसी को अक्षय कुमार की  ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लक्ष्मी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब वह इंतजार खत्म हो गया हैं क्योंकि आज हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया में #LaxmiiKalAaRahiHai खूब ट्रेंड कर रहा है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार ही नहीं कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएगाी। आपकको बता दें कि यह फिल्म तमिल फिल्म मुनि 2: कंचना की ऑफिशियल रीमेक है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' का पहले नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' था। रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान स्थित एक संगठन-श्री राजपूत करणी सेना ने यह कहते हुए फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी कि फिल्म का यह नाम देवी लक्ष्मी का अपमान करता है और इससे भावनाएं आहत हो रही हैं। इसे लेकर फिल्म बनाने वालों को संगठन की ओर से एक कानूनी नोटिस भी दिया गया था। जिसके बाद इसका नाम लक्ष्मी किया गया। जानिए अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म 'लक्ष्मी' को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। 

'न्यू नार्मल' मे महेश बाबू परिवार संग फ्लाइट के सफर के लिए तैयार

कब हो रही है फिल्म रिलीज?

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी आज यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही हैं।

किस समय हो रही है रिलीज?

भारत के समयनुसार शाम 7 बजकर 5 मिनट में हो रही है रिलीज।

कहां देख सकते हैं लक्ष्मी फिल्म?

यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी या फिर प्रीमियर सब्सक्रिप्शन होना चाहिए।

फिल्म लक्ष्मी के निर्देशक कौन है?

फिल्म 'लक्ष्मी' राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित की गई है। 

फिल्म  लक्ष्मी  के निर्माता कौन हैं?

लक्ष्मी को शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित किया गया है।

'लक्ष्मी' फिल्म का नाम बदलने के बाद सामने आया नया पोस्टर, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी यूं आए नज़र

लक्ष्मी में कौन-कौन स्टार्स आएंगे नजर?

 फिल्म लक्ष्मी  में अक्षय कुमार के अलावा  कियारा आडवाणी, शरद केलकर, आर्यन प्रीत, मनु ऋषि चड्ढा, बाबू एंटनी आदि कलाकार नजर आएंगे। 

लक्ष्मी फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर कौन हैं?

अमर मोहिले, तनिष्क बागची 

देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement