Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार में सीओ समेत 3 कर्मचारियों पर गैंगरेप का केस दर्ज, युवती को आवास पर बुलाकर करते थे यौन शोषण

बिहार के मुजफ्फरपुर में खाकी पर ही एकल युवती की इज्जत लूटने के आरोप लगे हैं। खबर है कि सीओ समेत तीन लोगों ने एक युवती का नौकरी का झांसा देकर अपने आवास पर बुलाकर गैंगरेप किया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: December 14, 2023 10:43 IST
bihar news- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार पुलिस के सीओ और साथी कर्मचारियों पर गैंगरेप के आरोप

बिहार के मुजफ्फरपुर में सीओ समेत तीन पर गैंगरेप का केस थाना में दर्ज किया गया है। कोर्ट के आदेश पर कांटी थाने में ये मामला दर्ज हो पाया। जानकारी मिली है कि एक 22 वर्षीय युवती ने सीओ पर नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अब सीओ लगे आरोपों की जांच पुलिस करेगी। इस मामले में मुजफ्फरपुर के कांटी सीओ राजशेखर कुमार, अटर्नी मुमताज और जितेंद्र कुमार के विरुद्ध गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।

नौकरी का झांसा देकर लड़की का यौन शोषण

बता दें कि युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में कांटी थाने में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के कोर्ट के आदेश पर सीओ और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस सीओ और कर्मचारियों पर लगे यौन शोषण के आरोप की जांच करेगी। दरअसल, मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके की 22 साल की युवती ने सीओ पर आरोप लगाया है। उसने नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण करने और अपने आवास पर बुलाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए बीते 4 अक्टूबर को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के कोर्ट में परिवाद दायर दाखिल किया था। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मामले की वकालत की थी।

आवास पर दिन रात करते रहे गैंगरेप

इस केस की सुनवाई के बाद कोर्ट ने कांटी थानाध्यक्ष को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। युवती का आरोप है कि 8 अगस्त 2023 को अंचलअधिकारी राजशेखर ने युवती को अपने कार्यालय में नौकरी का प्रलोभन देकर बुलाया। जब वह कार्यालय में गई तो उसका यौन शोषण किया गया। आरोपित सीओ उसे लगातार बुलाता रहा और उसका यौन शोषण करने लगा। उसके बाद 11 अगस्त 2023 को सीओ ने युवती को अपने आवास पर बुलाया। फिर दिन में और शाम में उसके साथ आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ गलत करते रहे। आरोपियों ने धमकी दी कि किसी से कुछ भी कहा तो नौकरी नहीं मिलेगी। इसके बाद वह लगातार दौड़ती रही लेकिन नौकरी नहीं मिली।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

संसद की सुरक्षा में सेंध: गिरफ्तार नीलम के समर्थन में किसान संगठन करेंगे प्रदर्शन, सरकार को दी वार्निंग

मौत के मुआवजे पर बिजली विभाग कर रहा वसूली, पीड़ित परिवार ने डीएम को सुनाया ऑडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement