Monday, April 29, 2024
Advertisement

28 अगस्त को उद्घाटन और 29 की आधी रात को लूट, पेट्रोल पंप के मैनेजर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

28 अगस्त को प्रताप पेट्रोल पंप का जोर शोर से उद्घाटन किया गया था। उद्घाटन के मौके पर क्षेत्रीय विधायक समेत और भी क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे। इस उद्घाटन के दूसरे दिन ही रात को करीब 1 बजे दो मोटरसाइकिल से चार नकाबपोश बदमाश बाइक से प्रताप पेट्रोल पंप पहुंचे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 31, 2023 13:46 IST
petrol pump manager- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पेट्रोल पंप के मैनेजर का अस्पताल में इलाज चल रहा है

बिहार में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन को भी सकते में डाल दिया है। गया जिले में पेट्रोल पंप को उद्घाटन के महज 30 घंटे बाद ही अपराधियों ने लूट लिया। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 28 अगस्त को जिस प्रताप पेट्रोल पंप का उद्घाटन हुआ उसे 29 अगस्त की देर रात लूट लिया गया। नकाबपोश बदमाशों ने मैनेजर को गोली मार कर 10 हजार रुपये लूट लिए हैं। फिलहाल मैनेजर रघुवीर को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी बांह में गोली लगी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। टेक्निकल टीम भी अपराधियो की तलाश में जुट गई है। इस घटना के बाद से इलाके के लोग डरे और सहमे हुए हैं।

28 अगस्त को उद्घाटन और 29 की आधी रात को लूट

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गया नवादा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप की है। बीती 28 अगस्त को प्रताप पेट्रोल पंप का जोर शोर से उद्घाटन किया गया था। उद्घाटन के मौके पर क्षेत्रीय विधायक समेत और भी क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद थे। इस उद्घाटन के दूसरे दिन ही रात को करीब 1 बजे दो मोटरसाइकिल से चार नकाबपोश बदमाश बाइक से प्रताप पेट्रोल पंप पहुंचे। वह हथियार के बल पर पेट्रोल कर्मियों से लूट की घटना का अंजाम देने लगे। इस दौरान पंप कर्मियों ने घटना का विरोध किया तो अपराधियों ने मैनेजर रघुवीर को गोली मार दी। इससे रघुवीर जख्मी होकर जमीन पर गिर गए। यह देखते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। पेट्रोल पंप के कर्मचारी भयभीत हो गए।

petrol pump

Image Source : INDIA TV
पेट्रोल पंप

हथियार लहराते हुए फरार हुए अपराधी
गोली मारने के बाद अपराधियों ने मैनेजर रघुवीर से 10 हजार रुपये भी लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। किसी तरह से पम्प कर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस और पेट्रोल पंप के मालिक को दी। मौके पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने घटना स्थल की पड़ताल की और छानबीन में जुट गई।

(रिपोर्ट- अजीत कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement