Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। कुशवाहा का आरोप है कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 30, 2023 21:06 IST
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला- India TV Hindi
Image Source : ANI जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। कुशवाहा का आरोप है कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया।काफिले पर पत्थर फेंके गए हैं, हालांकि कुशवाहा को चोट नहीं आई है। गांव वालों ने काले झंडे भी दिखाए हैं। जदयू नेता ने ट्वीट में लिखा है कि मौके पर जब सुरक्षाकर्मी पहुंचे तब हमला करने वाले सभी लोग वहां से भाग निकले। 

हमले की जानकारी नहीं: तेजस्वी यादव

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पास इसकी कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो कार्रवाई की जाएगी।   

'कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है'

इससे पहले बक्सर में कुशवाहा ने पार्टी के अंदर उनके खिलाफ बोलने वालों पर हमला बोला था। यहां कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर पार्टी की व्यवस्था तक पर कई सवाल खड़े किए। जब उनसे पूछा गया कि आपके बयान पर पार्टी कार्रवाई कर सकती है तो उन्होंने कहा कि 'उपेंद्र कुशवाहा कोई गाजर-मूली नहीं है जो कोई भी उखाड़ कर फेंक देगा।' 

मुख्यमंत्री बताएं मुझे कहां आना है?

वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक बार फिर से कहा कि पार्टी पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है। पार्टी को मजबूत करने के लिए जो कुछ हो सकता है मैं लगातार कर रहा हूं। मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह कहा है कि यह बातें मीडिया में नहीं करनी चाहिए तो, मुख्यमंत्री बताएं कि मुझे कहां आना है?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement