Monday, April 29, 2024
Advertisement

पटना में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भून डाला, मर्डर का CCTV फुटेज भी आया सामने

रमेश प्रसाद लहरी पटना के कदम कुआं में सोमवार की सुबह सड़क के किनारे से गुजर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ उस पर कई गोलियां चला दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 24, 2023 16:00 IST
patna man murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटना में सरेआम शख्स की गोली मारकर हत्या

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद है। सोमवार को कदम कुआं में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भून डाला। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए पटना के पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के और सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई है।

हथियार लहराते हुए फरार हो गए बदमाश

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नालंदा का निवासी मनोज उर्फ रमेश प्रसाद लहरी पटना के कदम कुआं में सोमवार की सुबह सड़क के किनारे से गुजर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ उस पर कई गोलियां चला दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पटना के  कदमकुआं थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से रमेश कुमार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल से गोली के तीन खोखे बरामद
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गोली के तीन खोखे बरामद किए हैं। कदम कुआं थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान नालंदा निवासी के रूप में की गई है। मृतक की बाकरगंज में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। यह पूछे जाने पर कि हत्या का कारण क्या हो सकता है?  उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। मृतक के परिजन के पटना पहुंचने के बाद उनके बयान के आधार पर ही घटना के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

(Report- Bitu Kumar)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement