Monday, April 29, 2024
Advertisement

'जल्द होने वाली है नीतीश की JDU में बड़ी टूट', चिराग पासवान का बड़ा खुलासा

चिराग ने कहा है कि पहले भी JDU के कई नेता उनकी पार्टी में आए हैं और आगे जाकर भी आएंगे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का भविष्य ही नहीं है वहां कोई क्यों रहेगा।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: November 27, 2023 9:28 IST
नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव। - India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार व तेजस्वी यादव।

बिहार में सत्तासीन जनता दल यूनाइडेट और राष्ट्रीय जनता दल को समय-समय पर मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विपक्षी दल सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी(राम विलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे सीएम नीतीश कुमार की टेंशन और ज्यादा बढ़ सकती है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

जल्द होगी JDU में टूट

चिराग पासवान ने दावा किया है कि खरमास के तुरंत बाद नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड में एक बड़ी टूट होगी। चिराग ने कहा कि नीतीश ने अपनी पार्टी में कोई दूसरी लीडरशिप नहीं खड़ी की है। वैसे भी वे आजकल किसी और पार्टी के नेता को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। वे कहते हैं कि मेरे बाद ये हैं उत्तराधिकारी, JDU का नामों निशान लेने वाला कोई नहीं बचेगा।

नीतीश की मानसिक स्थिति खराब

चिराग ने कहा है कि पहले भी JDU के कई नेता उनकी पार्टी में आए हैं और आगे जाकर भी आएंगे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का भविष्य ही नहीं है वहां कोई क्यों रहेगा। चिराग ने आगे ये भी कहा कि नर्तमान में नीतीश कुमार की मानसिक परिस्थिति जैसी है ऐसे में कोई क्यों ही उनकी पार्टी में रहना चाहेगा। 

नित्यानंद राय का भी दावा 

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने भी जेडीयू में टूट का दावा किया था। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार की पार्टी कुछ ही दिनों में बिखर जाएगी और तब बिहार की राजनीति एक नया मोड़ लेगी। नीतीश कुमार कब आपा खो देते हैं उन्हें खुद भी पता नहीं होता। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे दबाव में हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में और बिहार में 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत होगी। 

ये भी पढ़ें- "यूपी के बाबा घंटी बजवा रहे और वहां के युवा बिहार आकर नौकरी कर रहे," तेजस्वी यादव ने भाजपा पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें- बिहार में आतंकी मॉड्यूल के पनपने से 26/11 जैसे आतंकी हमले का मंडरा रहा खतरा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement