Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फेसबुक LIVE आकर बोला- जो भी करेंगे होश-हवास में करेंगे, कोई बेगुनाह न फंसे; अगले दिन GF के घर के सामने मिली लाश

अक्सर फिल्मों में ही देखा जाता था कि मौत के एक दो रोज पहले कोई हीरो या विलेन लाइव आकर बताता है कि अगर मेरी मौत होती है तो इसका कारण कोई नहीं होगा ठीक उसी तरीके से अखलाक ने एक दिन पहले अपने फेसबुक पर लाइव आकर और एक वीडियो पोस्ट किया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 20, 2024 10:54 IST
akhlaq ansari- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मृतक अखलाक अंसारी

सिवान जिले के हुसैनगंज थाना इलाके के बिंदवल गांव में आज बुधवार की सुबह 24 वर्षीय युवक अखलाक अंसारी की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है। हालांकि मौत के एक दिन पहले अखलाक ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर यह बोला था कि हम कुछ भी करेंगे अपने आप को कोई भी बेगुनाह लड़का-लड़की नहीं फंसना चाहिए। उसने जिला प्रशासन से यह आग्रह किया था कि कोई निर्दोष न फंसे जो भी करेंगे हम अपने होश हवास में करेंगे और इसके ठीक अगले दिन फिल्मी स्टाइल में उसकी गोली लगने से मौत हो जाती है। हालांकि अखलाक की हत्या की गई है या फिर सुसाइड का मामला है या फिर प्रेम प्रसंग में हत्या है इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस भी जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

प्रेमिका के घर के सामने मिली लाश

बता दें कि मृतक अखलाक अंसारी नगर थाना इलाके के लक्ष्मीपुर मोहल्ले के साहेब हुसैन का पुत्र अंसारी था। जहां से उसकी बॉडी मिली है, लोग बता रहे हैं कि ठीक सामने उसकी प्रेमिका का घर था। वह अपने घर लक्ष्मीपुर में ना रहकर अपनी बुआ के घर हुसैनगंज के बिंदवल गांव में ही रहा करता था और वही पर किसी लड़की के साथ उसका कुछ सालों से लव अफेयर चल रहा थ। अब जिस तरीके से उसकी हत्या हुई है प्रेमिका पर भी संदेह जा रहा है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

फिल्मी क्लाइमेक्स की तरह मौत

अक्सर फिल्मों में ही देखा जाता था कि मौत के एक दो रोज पहले कोई हीरो या विलेन लाइव आकर बताता है कि अगर मेरी मौत होती है तो इसका कारण कोई नहीं होगा ठीक उसी तरीके से अखलाक ने एक दिन पहले अपने फेसबुक पर लाइव आकर और एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें यह कहा था कि ''हम कुछ भी करेंगे अपने आप को कोई भी बेगुनाह लड़का-लड़की नहीं फंसना चाहिए।'' उसने जिला प्रशासन से आग्रह भी किया था कि कोई निर्दोष न फंसे और जो भी करेंगे हम अपने होश हवास में करेंगे किसी को फंसाया नहीं जाए और ठीक अगले दिन ही अखलाक की गोली लगने से मौत हो जाती है। कुछ लोग इसे हत्या बता रहे हैं तो सुसाइड की भी चर्चा हो रही है।

देखें फेसबुक लाइव वीडियो-

अखलाक पर कई केस लंबित

बताया जा रहा है कि शहर के लक्ष्मीपुर मोहल्ले के ही दीपक नाम के एक युवक की हत्या कुछ महीने पहले हुई थी और उसी का साथी है अखलाक अंसारी जिसकी मौत आज हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस पर कई केसेस भी जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज है उन तमाम मामलों को भी पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।

क्या कह रहे थानाध्यक्ष?

इस पूरे मामले पर हुसैनगंज के थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव से फोन पर बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि गोली लगने से उसकी मौत हुई है, मामला प्रेम प्रसंग का भी सामने आ रहा है और इस पर पहले से भी नगर थाने में कई केस भी दर्ज है। पहले से यह अपराधी दीपक का साथी भी रहा है ऐसे में पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश भी कर दिया जाएगा।

(रिपोर्ट- कैलाश कुमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement